अखनूर के प्लांवाला में पाकिस्तान ने दागे गोले

पाकिस्तान की ओर से सुबह भारतीय चौकी नत्थू टिब्बा को निशाना बनाकर मोर्टार शैल दागे। भारतीय सेना ने इस गोलाबारी का कड़ा जवाब दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 12:00 PM (IST)
अखनूर के प्लांवाला में पाकिस्तान ने दागे गोले
अखनूर के प्लांवाला में पाकिस्तान ने दागे गोले

जम्मू, राज्य ब्यूरो। नियंत्रण रेखा पर कड़े तेवर बरकरार रखते हुए पाकिस्तानी सेना ने वीरवार को भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी शुरू कर दी। भारतीय सेना ने इसका कड़ा जवाब दिया। पाकिस्तान की ओर से सुबह भारतीय चौकी नत्थू टिब्बा को निशाना बनाकर मोर्टार शैल दागे। भारतीय सेना ने इस गोलाबारी का कड़ा जवाब दिया।

पाकिस्तान की ओर से यह अकारण गोलाबारी सुबह सात बजे से सुबह आठ बजे तक जारी रही। सीमा पार से हुई इस गोलाबारी में किसी के घायल हाेने की कोई सूचना नही है। अकसर पाकिस्तान की ओर से गाेलाबारी घुसपैठ करवाने की मंशा से की जाती है। ऐसे में सेना, सीमा सुरक्षा बल ने हाई अलर्ट कर अपने जवानों को किसी भी प्रकार की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है।

इसी बीच पाकिस्तान के दिन की शुरूआत भारतीय इलाकों पर गोली दाग कर करने से सीमा से सटे गांवों के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। अखनूर क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना पिछले दस दिनों से शरारतें कर रही है। इस दौरान पाकिस्तानी सेना के स्नाइपरों की कार्रवाई में अखनूर व साथ लगते राजौरी जिले में तीन सैनिक व सेना का एक पोर्टर शहीद हो चुका है। 

chat bot
आपका साथी