अपडेट :: पंचायत चुनाव से पहले पाक ने पलांवाला से नौशहरा तक दागे गोले

जेएनएन, जम्मू/राजौरी : पाकिस्तानी सेना ने वीरवार को भी नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी जारी रखते

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:27 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 02:27 AM (IST)
अपडेट :: पंचायत चुनाव से पहले पाक ने पलांवाला से नौशहरा तक दागे गोले
अपडेट :: पंचायत चुनाव से पहले पाक ने पलांवाला से नौशहरा तक दागे गोले

जेएनएन, जम्मू/राजौरी : पाकिस्तानी सेना ने वीरवार को भी नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी जारी रखते हुए अखनूर के पलांवाला में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोले दागे। भारतीय सेना ने भी इसका कड़ा जवाब दिया। इस गोलाबारी में दोनों तरफ किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। पाक सेना राजौरी जिले के सुंदरबनी के मल्ला व नौशहरा के कलाल में भी भारतीय सैन्य चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी कर रही है।

पाकिस्तान की ओर से अकारण गोलाबारी पलांवाला में सुबह सात बजे से सुबह आठ बजे तक जारी रही। इस दौरान पाकिस्तान ने भारतीय चौकी नत्थू टिब्बा पर मोर्टार शेल दागे। इससे सीमा से सटे गांवों के लोगों में दहशत का माहौल है। क्षेत्र में इस समय पंचायत चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। इसलिए पाकिस्तान हालात खराब करने के लिए सीमा पर बार-बार नापाक हरकत कर रहा है।

अखनूर से पुंछ तक पाकिस्तानी सेना पिछले दस दिनों से गोलाबारी कर रही है। इस कार्रवाई में अब तक तीन सैनिक व सेना का एक पोर्टर शहीद हो चुका है। दो दिन पहले अखनूर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम बनाते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। इसके अलावा गत बुधवार को भी पाक सेना ने सुंदरबनी व नौशहरा में भारी गोलाबारी की थी। हालात को देखते हुए सेना व सीमा सुरक्षाबल ने हाई अलर्ट कर अपने जवानों को किसी भी प्रकार की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है।

----------------

chat bot
आपका साथी