Jammu : आधार कार्ड में सुधार और नए कार्ड बनाने का मौका, वार्ड नंबर 10 में शिविर लगाया

आधार कार्ड में त्रुटियों को दूर करने समेत नए आधार कार्ड के लिए भी पंजीकरण किया गया। मासूम ने कहा कि वार्ड वासी आधार कार्ड संबंधी शिकायतें कर रहे थे। इसी का संज्ञान लेते हुए हमने प्रशासन से यहां आधार कार्ड शिविर लगाने के लिए कहा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 06:37 PM (IST)
Jammu : आधार कार्ड में सुधार और नए कार्ड बनाने का मौका, वार्ड नंबर 10 में शिविर लगाया
रानी पार्क स्थित राधा कृष्ण मंदिर में स्थानीय लोगों के लिए आधार कार्ड शिविर लगाया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कॉरपोरेटर अनिल मासूम ने रानी पार्क स्थित राधा कृष्ण मंदिर में स्थानीय लोगों के लिए आधार कार्ड शिविर लगाया गया। इसमें आधार कार्ड में त्रुटियों को दूर करने समेत नए आधार कार्ड के लिए भी पंजीकरण किया गया। मासूम ने कहा कि वार्ड वासी आधार कार्ड संबंधी शिकायतें कर रहे थे। इसी का संज्ञान लेते हुए हमने प्रशासन से यहां आधार कार्ड शिविर लगाने के लिए कहा। आज लोगों की यह मांग पूरी हुई और यहां आम लोगों के लिए आधार शिविर लगाया गया। यह शिविर 16 जुलाई तक जारी रहेगा।

कॉरपोरेटर ने कहा कि स्थानीय लोग इस शिविर का लाभ उठाएं। अपने आधार कार्ड की त्रुटियों को दूर करवाने के साथ जिन लोगों के कार्ड नहीं बने हैं, वे भी यहां आकर कार्ड बनवा लें। इस दौरान कोरोना संक्रमण का भी ध्यान रखें और जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें ताकि तीसरी लहर से बचा जा सके। यहां उन्होंने लोगों से भेंट भी की तथा मुहल्लों में पेश आ रही समस्याओं को भी सुना। मासूम ने कहा कि वह वार्ड की दिक्कतों से भली-भांति परिचित हैं और इन्हें हल करवाना उनकी प्राथमिकता है।

पिछले ढाई साल के कार्यकाल में बहुत से कार्यों को करवा लिया गया है। शेष पर कार्य जारी है। नए प्रोजेक्ट पर भी काम किया जा रहा है ताकि वार्ड को और विकसित किया जा सके। उन्होंने वार्ड वासियों को भरोसा दिलाया कि उनकी जायज मांगों को नगर निगम समेत अन्य विभागों से हल करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर भाजपा जिला उप्रधान रमेश गुप्ता, महासचिव जम्मू यात्री भन गुरदास शर्मा, राधा कृष्ण मंदिर के महंत संजय सागर, विश्वप्रताप सिंह, रमेश गुप्ता, सतीश कुमार, तरुण गुप्ता, विनय चोपड़ा, राहुल कुमार, निपुण मल्होत्रा, दर्शन सिंह, अमित अरोड़ा, दिलेर सिंह, सुभाष चंद्र, जितेंद्र वैद आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी