Health Facility in Jammu: जम्मू स्थित नारायणा अस्पताल में इसी माह से शुरू होगी ओपीडी सुविधा

बैठक में निर्णय लिया गया कि जम्मू स्थित नारायणा अस्पताल में ओपीडी इसी माह शुरू कर दी जाएगी और जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाएगा। वहीं कटड़ा स्थित अस्पताल में मरीजों को सर्वोत्तम सुविधाएं देने पर विचार-विमर्श किया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 07:40 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:04 PM (IST)
Health Facility in Jammu: जम्मू स्थित नारायणा अस्पताल में इसी माह से शुरू होगी ओपीडी सुविधा
श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के नारायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के 64वीं गवर्निंग बॉडी की बैठक हुई।

कटड़ा, संवाद सहयोगी: श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के नारायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के प्रबंधन व मरीजों को सर्वोत्तम सुविधाएं देने के लिए 64वीं गवर्निंग बॉडी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता गवर्निंग बॉडी के चेयरमैन व श्राइन बोर्ड सदस्य डॉ. अशोक भान ने की। बैठक में निर्णय लिया गया कि जम्मू स्थित नारायणा अस्पताल में ओपीडी इसी माह शुरू कर दी जाएगी और जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाएगा। वहीं कटड़ा स्थित अस्पताल में मरीजों को सर्वोत्तम सुविधाएं देने पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में कोरोना काल के दौरान मरीजों को उपलब्ध करवाई गई सेवाओं पर संतुष्टि जाहिर की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को सभी तरह की सर्वोत्तम सुविधाएं तथा विभिन्न प्रकार के ऑपरेशन आदि उपलब्ध करवाए जाएंगे। कोरोना काल के दौरान मरीजों व उनके स्वजनों ने जिस तरह के फीडबैक अस्पताल प्रशासन को दिए हैं वह काफी महत्वपूर्ण है और इस पर प्राथमिक स्तर पर कार्य किया जाएगा, ताकि मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी अस्पताल में न हो।

 बैठक में श्राइन बोर्ड सदस्य सेवानिवृत्त मेजर जनरल एसके शर्मा, श्राइन बोर्ड के सीईओ रमेश कुमार, सीएओ हेमकांत पराशर, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी डॉ. गोपाल कृष्ण शर्मा, एमएम मुथु मथावन आदि शामिल रहे। वहीं, अन्य सदस्यों वीरेन शेट्टी, कमोडोर नवनीत बाली ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। ज्ञात रहे कि जम्‍मू के लोगों को नारायणा अस्‍पताल में इलाज के लिए पहले कटरा जाना पडता था। जम्‍मू में ओपीडी शुरू होने से जम्‍मू और आसपास के इलाकों के लोगों को जम्‍मू में ही इस अस्‍पताल में इलाज की सुविधा मिल सकेगी।

chat bot
आपका साथी