Encounter in Kashmir : कुलगाम में चल रही है मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

कुलगाम जिला अंतर्गत पड़ने वाले अहरबल इलाके में सोमवार दोपहर बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया। अभी एक या दो और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। देर शाम तक मुठभेड़ जारी थी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:43 PM (IST)
Encounter in Kashmir : कुलगाम में चल रही है मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
अहरबल इलाके में सोमवार दोपहर बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया।

श्रीनगर, जेएनएन : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला अंतर्गत पड़ने वाले अहरबल इलाके में सोमवार दोपहर बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया। अभी एक या दो और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। देर शाम तक मुठभेड़ जारी थी। जवानों ने मुठभेड़ स्थल को पूरी तरह से घेर रखा है। आतंकियों के भाग निकलने की कोई गुंजाइश नहीं है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को अहरबल इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस, सेना की 62आरआर और सीआरपीएफ के जवानों की संयुक्त टीम ने इलाके में दबिश दी और तलाशी अभियान छेड़ दिया। सुरक्षा बलों से घिरता देख छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन छिपे आतंकी फायरिंग करते रहे।

मुठभेड़ स्थल से स्थानीय लोगों को हटाकर सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी। शाम को इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। इसकी पुष्टि सेना के अधिकारी ने की, लेकिन अभी उसकी पहचान को उजागर नहीं किया गया है। अभी रुक-रुक कर फायरिंग चल रही है। आॅपरेशन समाप्त होने के बाद ही इस संबंध में विस्तृृत जानकारी दी जा सकेगी।

chat bot
आपका साथी