Jammu: एक तरफा प्यार में पागल युवक ने रोका युवती का रास्ता, विरोध करने पर की छेड़छाड़

युवती ने बताया कि बुधवार को वह अपने घर से किसी काम के सिलसिले में निकली थी। इस दौरान आरोपित राघव ने उसका रास्ता रोक लिया और युवती को उसके साथ चलने के लिए कहा। युवती ने जब साथ चलने से इन्कार कर दिया तो वह आहत हो गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 12:11 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 12:11 PM (IST)
Jammu: एक तरफा प्यार में पागल युवक ने रोका युवती का रास्ता, विरोध करने पर की छेड़छाड़
युवती ने जानीपुर पुलिस थाने में युवक के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज करवाया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : एक तरफा प्यार में पागल हुए युवक ने युवती का रास्ता रोक कर उसके साथ छेड़छाड़ की और गाली-गलौज भी कर डाली। घटना से आहत हुए युवती ने जानीपुर पुलिस थाने में युवक के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज करवाया है। आरोपित युवक जानीपुर दुर्गा नगर निवासी राघव शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

थाने में दर्ज शिकायत में युवती ने बताया कि बुधवार को वह अपने घर से किसी काम के सिलसिले में निकली थी। इस दौरान आरोपित राघव ने उसका रास्ता रोक लिया और युवती को उसके साथ चलने के लिए कहा। युवती ने जब साथ चलने से इन्कार कर दिया तो वह आहत हो गया। उसने युवती के साथ गाली-गलोच करनी शुरू कर दी। आरोपित ने उसे जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश भी की। आसपास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया, जिसके बाद आरोपित मौके से भाग निकाला। उसके युवती बाद सीधे थाने में पहुंची और आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवा दी।

कानाचक्क में दहेज के लिए महिला से मारपीट : कानाचक्क के पुरखू में महिला ने अपने पति व ससुराल के अन्य सदस्यों पर उससे मारपीट करने और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है। महिला सुनीता देवी ने पुलिस को बताया कि करीब दो वर्ष उसकी शादी आलोक कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही उससे दहेज की मांग की जा रही है।

बुधवार को उसके पति आलोक कुमार, पति के भाई देवर गुलशन व परिवार के अन्य सदस्यों ने उससे मारपीट करने के बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला इसके बाद सीधे थाने में पहुंची और आप बीती पुलिस को सुनवाई। पुलिस ने इसके बाद महिला की मेडिकल जांच करवाई। उस के बयान के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी