Accident in Kishtwar : दर्दनाक सड़क हादसे में कार चालक की मौत, दो घायल

जम्मू संभाग के किश्तवाड़ के पडियारना में रविवार सुबह एक कार गहरी खाई में गिर गई। इससे कार में सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 05:08 PM (IST)
Accident in Kishtwar : दर्दनाक सड़क हादसे में कार चालक की मौत, दो घायल
Accident in Kishtwar : दर्दनाक सड़क हादसे में कार चालक की मौत, दो घायल

 जम्मू, जेएनएन। जम्मू संभाग के किश्तवाड़ के पडियारना में रविवार सुबह एक कार गहरी खाई में गिर गई। इससे कार में सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को किश्तवाड़ के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायल महिला की हालत नाजुक बनी हुर्इ है।

रविवार सुबह 10 बजे किश्तवाड़ से 30 किलोमीटर दूर स्थित पडियारना इलाके में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। इससे कार में सवार चालक की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का समाचार मिलते ही आसपास के क्षेत्रों से काफी तादाद में स्थानीय लोग राहत कार्य में जुट गए और घटनास्थल पर पहुंचकर रस्सों के सहारे गहरी खाई में उतरे। सड़क हादसे का समाचार मिलते ही स्थानीय पुलिस, फायर एवं इमरजेंसी सर्विसेस के फायर टैंडर, सेना की 17 राष्ट्रीय राइफल के जवान, रेड क्रॉस के स्वयंसेवी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सबसे पहले शव को बाहर निकालने का काम शुरू हुआ और इसके उपरांत घायल कों रस्सों के सहारे से स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला। घायलों में एक 10 वर्ष का बच्चा भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह किश्तवाड़ के पास के ही गांव चंगनाना के रहने वाला एक परिवार मारुति इक्को कार में सवार होकर किश्तवाड़ से 30 किलोमीटर दूर पडियारना से गलहार गांव के लिए निकला। कार का चालक नाई गढ़ नथा में पहुंचते ही वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और कार सीधे गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार चालक दलजीत शर्मा पुत्र प्रेम नाथ निवासी चंगनाना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में अखिलेश पुत्र विजय कुमार निवासी पुल्लर और सुदेशा देवी पत्नी कश्मीरी लाल निवासी चंगनाना को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। सभी घायलों का इलाज इस समय किश्तवाड़ जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी