Rajouri में सेना-निजी कार दुर्घटना में सेवानिवृत्त सिपाही की मौत, 6 साल की बच्ची सहित 4 घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में सवार होकर पुंछ जिले के सलवाह मेंढर के रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिस सब इंस्पेक्टर मोहम्मद मुस्ताक खान अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। कार में सलीमा बी (50) अताउल्ला (35) इकरा पठान (30) और बच्ची मारिया (6) भी थे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:26 PM (IST)
Rajouri में सेना-निजी कार दुर्घटना में सेवानिवृत्त सिपाही की मौत, 6 साल की बच्ची सहित 4 घायल
जब कार जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौशेरा इलाके में पहुंची तो उसका एक सैन्य वाहन के साथ भिड़ंत हाे गई।

जम्मू, जेएनएन : राजौरी जिले के नौशेरा इलाके में मंगलवार को एक निजी कार और सेना के वाहन के बीच हुई टक्कर में एक सेवानिवृत्त पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई और छह वर्षीय बच्ची सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को जम्मू मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में सवार होकर पुंछ जिले के सलवाह मेंढर के रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिस सब इंस्पेक्टर मोहम्मद मुस्ताक खान अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। उसके साथ कार में सलीमा बी (50), अताउल्ला (35), इकरा पठान (30) और बच्ची मारिया (6) भी थे। जब कार जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौशेरा इलाके में पहुंची तो उसका एक सैन्य वाहन के साथ भिड़ंत हाे गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों और सेना के जवानों ने बचाव कार्य शुरू किया। कार में सवार सभी पांच लोगों को निकाला गया। जांच के दौरान पता चला कि सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर मोहम्मद मुस्ताक खान की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

बाकी चार घायलों को नौशेरा उपजिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने अताउल्लाह और इकरा पठान की गंभीर स्थिति को देखते हुए जम्मू रेफर कर दिया। पुलिस ने इस हादसे के बाबत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं मृतक के शव को कानूनी औपचारिकता के बाद परिवार को सौंप देगी। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। अभी यह पता नहीं चला है कि हादसे में घायल लोगों का संबंध मृतक के साथ कैसा था।

chat bot
आपका साथी