Jammu Crime News: बाग-ए-बाहु के रगूड़ा इलाके में भूमि विवाद के चलते जानलेवा हमला, एक घायल-नकदी भी छीनी

बाग-ए-बाहु के रगूड़ा इलाके में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने मिल कर एक परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में परिवार का एक सदस्य घायल हो गया। हमलावरों ने इस दौरान मारपीट करने के साथ पीड़ित परिवार से 10 हजार रुपये की नकदी छीनी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:10 PM (IST)
Jammu Crime News: बाग-ए-बाहु के रगूड़ा इलाके में भूमि विवाद के चलते जानलेवा हमला, एक घायल-नकदी भी छीनी
हमले में परिवार का एक सदस्य घायल हो गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बाग-ए-बाहु के रगूड़ा इलाके में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने मिल कर एक परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में परिवार का एक सदस्य घायल हो गया। आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान मारपीट करने के साथ पीड़ित परिवार से 10 हजार रुपये की नकदी को भी छीन लिया है।

मामले के दो मुख्य आरोपित जम्मू कश्मीर पुलिस की एसएसजी विंग में तैनात है। बाग-ए-बाहु पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। कोर्ट के निर्देश पर थाने में दर्ज शिकायत में आदिल हुसैन निवासी बनिहाल जो इन दिनों सिदड़ा में रह रहा है ने आरोप लगाया कि 3 अप्रैल को अली मोहम्मद निवासी रगूड़ा ने हिलाल अहमद खांडे निवासी काजीगुंड, कुलगाम के अलावा सात से आठ लोगों के साथ मिलकर उसके परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया था। अली मोहम्मद और हिलाल अहमद दोनों जम्मू कश्मीर पुलिस में कार्यरत है।

दोनों की तैनाती इन दिनों जम्मू में है।इस हमले में शिकायतकर्ता के परिवार के सदस्यों ने भाग कर जान बचाई लेकिन शिकायतकर्ता आदिल हुसैन को हमलावरों ने बुरी तरह से पीट डाला। हमले के समय आदिल की पास दस हजार रुपये की नकदी भी पड़ी थी, जिसे हमलावर अपने साथ ले गए थे। वारदात के बाद उसने संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद उसे कोर्ट की शरण में आना पड़ा। कोर्ट के निर्देश पर अब मामला दर्ज हुआ है।

एसएचओ बाग-ए-बाहु कीर्ति शर्मा के अनुसार, वारदात के बाद पुलिस ने आरोपों की जांच की थी, लेकिन तब पुलिस को मारपीट के सबूत नहीं मिले थे। अब कोर्ट के निर्देश पर मामला दर्ज करने के बाद एक बार फिर से नए सिरे से आरोपों की सचाई का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी