Jammu Crime: मादक पदार्थों की तस्करी करने का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

एसएचओ सिटी जोगिंद्र सिंह ने बताया कि विशाल मस्सी को वर्ष 2008 में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। विशाल को कोर्ट से जमानत मिल गई थी जिसके बाद कोर्ट में विचाराधीन मामले की सुनवाई के दौरान वह पेश नहीं हुआ था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:50 PM (IST)
Jammu Crime: मादक पदार्थों की तस्करी करने का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
मादक पदार्थों की तस्करी करने के मामले में आठ साल से फरार आरोपितों को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : मादक पदार्थों की तस्करी करने के मामले में आठ साल से फरार आरोपितों को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले की सुनवाई के दौरान आरोपित कोर्ट में पेश नहीं हुआ था, जिसके चलते कोर्ट ने उसे भगोड़ा करार दे दिया था। नरवाल पाई सतवारी निवासी आरोपित विशाल मस्सी को पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश कर दिया था।

एसएचओ सिटी जोगिंद्र सिंह ने बताया कि विशाल मस्सी को वर्ष 2008 में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। विशाल को कोर्ट से जमानत मिल गई थी, जिसके बाद कोर्ट में विचाराधीन मामले की सुनवाई के दौरान वह पेश नहीं हुआ था। उसके बाद से वह भूमिगत हो गया था। रविवार को पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि विशाल अपने घर पर आया हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। विशाल ने हालांकि पुलिस कार्रवाई के दौरान वहां से भागने की कोशिश की, कामयाब नहीं हो पाया। विशाल को दबोच कर उसे सीधे सिटी पुलिस थाने में लाया गया।

टायल से भरा ट्राला मार्बल मार्केट में पलटा

शहर के मार्बल मार्केट में राजस्थान से टायल लेकर जम्मू आया ट्राला पलट गया। हादसे के समय ट्राले का चालक सुमेद सिंह निवासी राजस्थान घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घायल चालक की हालत खतरे से बाहर है। यह हादसा रविवार देर रात को हुआ। टायल लेकर जम्मू पहुंचा ट्राला जैसे ही मार्बल मार्केट चौक पर पहुंचा तो इस दौरान वाहन में अधिक वजन होने के कारण ट्राला मोड़ काटते हुए पलट गया। राहगीरों तुरंत हरकत में आए और उसके चालक को वाहन से बाहर निकला। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने चालक को अस्पताल पहुंचाया। छन्नी हिम्मत पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी