तालाब तिल्लो में कार की टक्कर से बाइक एक सवार की मौत और दूसरा घायल

तालाब तिल्लो में बुधवार देर रात को कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दूसरा युवक घायल हो गया। पुलिस ने दोमाना थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:37 PM (IST)
तालाब तिल्लो में कार की टक्कर से बाइक एक सवार की मौत और दूसरा घायल
कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू शहर के बाहरी क्षेत्र हुजूरीबाग, तालाब तिल्लो में बुधवार देर रात को कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दूसरा युवक घायल हो गया। पुलिस ने दोमाना थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीरवार को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया। उसका अंतिम संस्कार अखूनर में वीरवार को कर दिया गया। दूसरी तरफ परिवार का एकलौता चिराग बुझ जाने से पलौड़ा में मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

जानकारी के मुताबिक पलौड़ा निवासी सूर्य प्रकाश का पुत्र 23 वर्षीय विवेक शर्मा मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक दोस्त अमिताश मल्होत्रा निवासी अखनूर के साथ हुजूरीबाग से जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रही एक कार से उसकी मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए। हादसे में विवेक शर्मा को गंभीर चोट आई। विवेक शर्मा को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में घायल अमिताश की हालत खतरे से बाहर है। उसका उपचार चल रहा है।

तीन बहनों का इकलौता भाई था विवेक : सड़क हादसे में मारा गया युवक विवेक शर्मा तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसके पिता सूर्य प्रकाश श्री माता वैष्णो देवी श्राईन बोर्ड में कार्यरत हैं। हादसे ने सूर्य प्रकाश के परिवार का चिराग बुझा दिया। विवेक के चचेरे भाई रतन शर्मा ने बताया कि विवेक जम्मू में मोबाइल फोन सेवा उपलब्ध करवा रही कंपनी में काम करता था। हादसे के समय वह काम से घर लौट रहा था। हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला था। हालांकि कुछ राहगीरों ने कार का नंबर पढ़ लिया था, जिसकी जानकारी दोमाना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी