कार की चेसिस में कश्मीर से लाई चरस पकड़ी

राज्य पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने कश्मीर से जम्मू आ रही नशे की खेप को बरामद कर लिया। पुलिस ने कश्मीर से जम्मू आ रही कार में बड़िया गुणवत्ता वाली मादक पदार्थ चरस की खेप को बरामद कर लिया। मादक तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक कश्मीरी युवक को दबोचा है। उसके पास से साढ़े सात किलो चरस बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 02:45 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 02:45 AM (IST)
कार की चेसिस में कश्मीर से लाई चरस पकड़ी
कार की चेसिस में कश्मीर से लाई चरस पकड़ी

जागरण संवाददाता, जम्मू : राज्य पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने कश्मीर से जम्मू आ रही नशे की खेप को बरामद कर लिया। पुलिस ने कश्मीर से जम्मू आ रही कार से एक कश्मीरी युवक को दबोचा है। उसके पास से साढ़े सात किलो चरस बरामद हुई। दबोचे गए कश्मीरी युवक की पहचान मंजूर अहमद मीर निवासी खानियार, श्रीनगर के रूप में हुई। कार से जब्त चरस को पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी में भेज दिया। नगरोटा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

श्रीनगर शहर से जम्मू आ रही कार नंबर जेके03डी-3182 में नशे की खेप होने की पुख्ता सूचना एसओजी के जवानों को मिली। सूचना के आधार पर एसओजी के जवानों ने नगरोटा पुलिस के साथ मिलकर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाका लगाया। इस दौरान जैसे ही कार बन टोल प्लाजा में पहुंची, पुलिस ने रोका। वाहन की तलाशी के दौरान कार में से चरस बरामद हुई।

----

कार की चेसिस में छिपा रखी थी खेप

नगरोटा के बनतालाब टोल प्लाजा में जिस कार से नशे की खेप बरामद हुई, उसे चेसिस के अंदर छिपाकर श्रीनगर से जम्मू लाया गया था। यदि पुलिस को कार में चरस होने की पुख्ता सूचना नहीं होती तो इस खेप को खोज पाना पुलिस के लिए मुमकिन नहीं होता। पुलिस को काफी मशक्कत के बाद कार में से नशे की खेप बरामद हुई थी।

chat bot
आपका साथी