Dushahra पर शिव सेना ने जम्मू में जलाया महंगाई का रावण, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि महंगाई के लिए केंद्र सरकार ही जिम्मेदार है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के अलावा सब्जियों के दाम आसमान पर छू रहे हैं। इसलिए विजय दशमी के अवसर पर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने महंगाई रूपी रावण का दहन करने का फैसला किया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:14 PM (IST)
Dushahra पर शिव सेना ने जम्मू में जलाया महंगाई का रावण, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
शिवसेना नेताओं ने सब्जियों के माला डाल कर बेलगाम महंगाई की ओर सरकार का ध्यान खींचने का प्रयास किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दिनों दिन बढ़ रही महंगाई को लेकर शिव सेना ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को महंगाई का रावण जलाया। इस दौरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि महंगाई के लिए केंद्र सरकार ही जिम्मेदार है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के अलावा सब्जियों के दाम आसमान पर छू रहे हैं। इसलिए विजय दशमी के अवसर पर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने महंगाई रूपी रावण का दहन करने का फैसला किया।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं ने गले में सब्जियों के माला डाल कर बेलगाम हो रही महंगाई की ओर सरकार का ध्यान खींचने का प्रयास किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार की अनदेखी के कारण ही आज महंगाई बेकाबू हो गई है। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए और वहीं कहा कि सरकार आम लोगों की चिंता करे जोकि कठिन दौर से गुजर रहे हैं। मौके पर संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी ने कहा कि अच्छे दिनों की आस लगाए बैठी जनता को अब सबसे बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है।

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के अलावा खाद्य पदार्थ, सब्जियों, फलों व दूसरे घरेलू जरूरत की तमाम वस्तुओं की कीमतें पूरे उफान पर पहुंच चुकी है। मोदी सरकार जनता को राहत पहुंचाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। महंगाई के कारण आम लोगों के किचन का बजट बिगड़ चुका है, जिससे आम लोगों काे रोटी जुटानी कठिन हो चुकी है। साहनी ने कहा कि पेट्रोल, डीजल के बढ़े दाम का असर माल के किराए भाड़े पर भी पड़ रहा है।

वहीं दूसरी ओर व्यापारी वर्ग भी भारी मंदी के दौर से गुजर रहा है। प्रदर्शन में महिला विंग की अध्यक्ष मीनाक्षी छिब्बर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कोहली, बलवंत सिंह, सचिव गीता लखोतरा, बलवीर सिह, अध्यक्ष कामगर राज सिंह, सुमित कुमार, संजीव सूदन, मीना देवी,मोनिका दत्ता, युवा अध्यक्ष बिन्नी महाजन, राजेश हांडा, डिंपल समेत कई नेता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी