Jammu Kashmir: स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत गुल पर हमले की निंदा, अधिकारियों-कर्मचारियों ने जताया रोष

बुधवार को श्रीनगर स्थित स्पोटर्स काउंसिल के कार्यालय में ड्यूटी के दौरान सचिव नुजहत पर वुशु खिलाड़ी निगहत ने अचानक हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। इस हमले में सचिव नुजहत को गर्दन सहित शरीर के अन्य भागों में चोट आई है।

Vikas AbrolThu, 16 Sep 2021 04:33 PM (IST)
जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत गुल

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत गुल को वुशु खिलाड़ी द्वारा उनके कार्यालय में हमला किए जाने के घटनाक्रम पर स्पोटर्स काउंसिल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने नाराजगी जताई है।

गत बुधवार को श्रीनगर स्थित स्पोटर्स काउंसिल के कार्यालय में ड्यूटी के दौरान सचिव नुजहत पर वुशु खिलाड़ी निगहत ने अचानक हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। इस हमले में सचिव नुजहत को गर्दन सहित शरीर के अन्य भागों में चोट आई है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और दोषी खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी बीच जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल इम्पलाइज वेलफेयर कमेटी के बैनर तले सतीश गुप्ता और विक्रमजीत सिंह ने सचिव नुजहत पर हुए हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की है। उन्होंने दोषी वुशु खिलाड़ी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि अगर खिलाड़ी को किसी तरह की शिकायत थी तो वे अपने कोच या फिर एसोसिएशन के माध्यम मामला सचिव के संज्ञान में ला सकती थी। अगर खिलाड़ी ही अनुशासनहीनता दिखाएगा तो इससे अन्य खिलाड़ियों में क्या संदेश जाएगा।

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स जनर्लिस्ट एसोसिएशन ने भी जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल की सचिव नुजहत पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। एसोसिएशन के सुधीर कुमार, संजीव शर्मा, विकास अबरोल और विशाल भारती ने इस मामले में दोषी खिलाड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

लसवाड़ा में चोरों ने दुकान में सेंध लगाई

गांव लसवाड़ा में चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाते हुए उसके अंदर पड़े कीमती सामान जिनमें सरसों का तेल, रिफाइंड तेल, देसी घी, कीमतीसिगरेट सहित नकदी को चुराकर रफूचक्कर हो गए। चोरों ने दुकान के शटर को लगे तालों को तोड़ने के लिए पास लगे हैंडपंप के हत्थे का इस्तेमाल किया है। दुकानदार को इस चोरी की घटना का पता उस समय लगा जब बह सुबह रोज की तरह दुकान खोलने आए उस दुकान के ताले टूटे हुए थे और अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। जिससे यह अंदाजा लगाते देरी ना हुई कि दुकान के अंदर चोरी हो चुकी है।

उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर आकर सबूत जुटाए और मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दुकानदार शमशेर सिंह ने बताया कि चोरों ने अंदर वादे हज़ारों के समान लेकर फरार हो गए हैं। इसमें लगभग हजारों के सिगरेट व तेल ले गए हैं। हम पुलिस से कहना चाहते हैं । कृपया अपनीगश्त बढ़ाएं ताकि लोगों को यह नुकसान ना झेलना पड़े।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.