Jammu Kashmir: शराब व्यापारियों के प्रदर्शन के दौरान हुआ हंगामा, संदिग्ध निकला लोक निर्माण विभाग का असिस्टेंट इंजीनियर

दरअसल मंगलवार को जब प्रदर्शनी मैदान में शराब व्यापारियों का प्रदर्शन चल रहा था तो उस समय वहां पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग का असिस्टेंट इंजीनियर अपने पिता की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने आया था। प्रदर्शनी मैदान में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग की एक डिस्पेंसरी हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:31 PM (IST)
Jammu Kashmir: शराब व्यापारियों के प्रदर्शन के दौरान हुआ हंगामा, संदिग्ध निकला लोक निर्माण विभाग का असिस्टेंट इंजीनियर
नई आबकारी नीति के खिलाफ प्रदर्शनी मैदान में चल रहे प्रदर्शन के दौरान हंगामा खड़ा हो गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । नई आबकारी नीति के खिलाफ प्रदर्शनी मैदान में चल रहे प्रदर्शन के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। प्रदर्शन कर रहे शराब व्यापारियों ने वहां केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर को संदिग्ध समझ कर घेर लिया जिसे किसी तरह से पुलिस ने उनके कब्जे से छुड़ाया। दरअसल मंगलवार को जब प्रदर्शनी मैदान में शराब व्यापारियों का प्रदर्शन चल रहा था तो उस समय वहां पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग का असिस्टेंट इंजीनियर अपने पिता की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने आया था।

प्रदर्शनी मैदान में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग की एक डिस्पेंसरी हैं और जब वह वहां से बाहर निकल रहा था तो वहां प्रदर्शन जारी था। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इंजीनियर को संदिग्ध समझ कर घेर लिया। उनका आरोप था कि वह संदिग्ध व्यक्ति हैं जिसने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और जब उन्होंने उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे दो आधार कार्ड जिनमें एक पर उसका पता चंडीगढ़ जबकि दूसरे पर जम्मू का पता दर्ज हैं, मिले। इसके अलावा लोगोें ने उससे राजस्थान और छत्तीसगढ़ के पते के दो पहचान पत्र बरामद करने का भी आरोप लगाया। लोगों ने इंजीनियर को घेर लिया और उसके साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की भी की। प्रदर्शनकारी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं थे जबकि कुछ देर बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई जिन्होंने उस इंजीनियर को गाड़ी में बिठाया और अपने साथ नवाबाद थाने ले गई।

वहीं एसएचओ नवाबाद दीपक जसरोटिया का कहना है कि जिसे लोग संदिग्ध समझ रहे थे, वह इंजीनियर था। उसके आधार कार्ड सही हैं क्योंकि उसने आधार कार्ड चंडीगढ़ में बनवाया था लेकिन जम्मू तबादले के बाद उसने अपना पता बदलवा लिया था। उन्होंने बताया कि मौके पर लोग उस इंजीनियर की बात नहीं सुन रहे थे। वह अपने पिता को दूसरे अस्पताल में रेफर करवाने के लिए प्रदर्शनी मैदान स्थित डिस्पेंसरी आया था।

chat bot
आपका साथी