Coronavirus Alert: कोरोना से निपटने में केंद्र की नाकामी पर पीएम दें इस्तीफा : हर्षदेव

पश्चिमी बंगाल समेत कई राज्यों में चुनाव करवाए गए और रैलियां आयोजित की गई। प्रधानमंत्री दो गज की दूरी का नारा देते रहे तो दूसरी तरफ रैलियों में लाखों लोगों की भीड़ जुटती रही। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने में केंद्र सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:49 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:51 PM (IST)
Coronavirus Alert: कोरोना से निपटने में केंद्र की नाकामी पर पीएम दें इस्तीफा : हर्षदेव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: केंद्र पर कोरोना से निपटने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने धरना दिया। पोस्टर लहराते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग की। कोरोना के कारण जम्मू में लॉकडाउन के बीच हर्षदेव सिंह ने जम्मू में अपने घर पर ही धरना दिया।

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने की तैयारी नहीं की गई। आज हालात काफी खराब है, लोग मर रहे हैं। चिकित्सा सुविधाओं का अभाव है। आक्सीजन की कमी है। उन्होंने पंचकुला चंडीगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि वहां पर कोरोना से मरने वालों की संख्या के मुकाबले अधिक लोगों के अंतिम संस्कार की जानकारी सामने आई। इससे पता चलता है कि लोग अधिक मर रहे है लेकिन सही जानकारी नहीं दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना के बीच पश्चिमी बंगाल समेत कई राज्यों में चुनाव करवाए गए और रैलियां आयोजित की गई। एक तरफ प्रधानमंत्री दो गज की दूरी का नारा देते रहे तो दूसरी तरफ रैलियों में लाखों लोगों की भीड़ जुटती रही। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने में केंद्र सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

बंगाल में गुंडाराज खत्म करे केंद्र: कुलदीप राज गुप्ता- जम्मू कश्मीर पहाड़ी सलाहकार बाेर्ड के पूर्व वाइस चेयरमैन व भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप राज गुप्ता ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाकर तृणमूल कांग्रेस के गुंडाराज को खत्म करने पर जोर दिया है।बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमलों के विरोध में मंडल स्तर पर प्रदर्शनों के चलते कुलदीप राज गुप्ता ने बुधवार को जम्मू में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इससे पहले हालात और खराब हों, केंद्र कार्रवाई करे। गुप्ता ने कि भाजपा के खिलाफ बंगाल में कार्रवाई ममता बनर्जी के इशारे पर हो रही है। ऐसे में कानून एवं व्यवस्था बनाने के लिए जरूरी है कि केंद्र सरकार इस राज्य व लोगों को बचाने के लिए फौरन राष्ट्रपति शासन लगाए।गुप्ता ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत बंगाल में अराजकता फैलाने की कोशिश हो रही है। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के भाजपा कार्यालयों में तोडफोड़ करने व पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने के मामले इसका सबूत हैं। बंगाल के मौजूदा हालात में इस अराजकता का फायदा देशविरोधी ताकतें उठा सकती हैं। ऐसे हालात में केंद्र सरकार अपने विशेषाधिकारों का इस्तेमाल करते हुए बंगाल में कानून एंव व्यवस्था बनाने की जिम्मेवारी अपने हाथ ले ले। यह समय की मांग है।पार्टी मुख्यालय में हुए इस संवाददाता सम्मेलन में कुलदीप राज गुप्ता के साथ पार्टी के अन्य कई नेता भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी