अवैध निर्माण करने वाले राजनीतिज्ञों पर कोई कार्रवाई नहीं : हर्षदेव

पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने सोमवार को सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया है कि अतिक्रमण हटाओ के नाम पर गरीबों को तंग किया जा रहा है लेकिन राजनीतिज्ञों की तरफ से किए जाने वाले अवैध निर्माण पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 05:02 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 05:02 AM (IST)
अवैध निर्माण करने वाले राजनीतिज्ञों पर कोई कार्रवाई नहीं : हर्षदेव
अवैध निर्माण करने वाले राजनीतिज्ञों पर कोई कार्रवाई नहीं : हर्षदेव

राज्य ब्यूरो, जम्मू : पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने सोमवार को सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया है कि अतिक्रमण हटाओ के नाम पर गरीबों को तंग किया जा रहा है, लेकिन राजनीतिज्ञों की तरफ से किए जाने वाले अवैध निर्माण पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

हर्षदेव सिंह ने कहा कि पिछले दो महीने के दौरान गरीब किसानों, रेहड़ी फड़ी वालों से जमीन खाली करवाई गई है। जम्मू शहर में नगर निगम के क्षेत्राधिकार में कई अवैध निर्माण हो रहे हैं। बिना अनुमति के निर्माण कार्य चल रहे है। उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि दो तरह के मापदंड नहीं अपनाए जाने चाहिए। हर एक के लिए एक ही कानून होना चाहिए। जम्मू के अलावा विभिन्न जिलों में भाजपा के नेता भी निर्माण कर रहे है। अवैध अतिक्रमण भी हो रहा है। उन्होंने कहाकि भाजपा के कई नेता अभी सरकारी आवासों में रह रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन चल रहा है। लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी है लेकिन भाजपा की बैठकें हो रही है। लोग इकट्ठे हो रहे है कोई पूछने वाला नहीं है।

chat bot
आपका साथी