NIA Raids In Bandipora: एनआइए की टीम ने बांडीपोरा के चिट्टीबांडे गांव में दो घरों में मारा छापा

NIA Raids In Bandipora यह छापेमारी किस सिलसिले में की गई है अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मुजमिल अहमद भट पुत्र गुलाम हसन भट हार्डवेयर की दुकान में सेल्समैन का काम करता है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:56 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:25 AM (IST)
NIA Raids In Bandipora: एनआइए की टीम ने बांडीपोरा के चिट्टीबांडे गांव में दो घरों में मारा छापा
मुजम्मिल अहमद भट को भी एनआइए ने जांच पूरी होने तक हिरासत में लिया है।

श्रीनगर, जेएनएन। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने आज बुधवार जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोरा के गांव चिट्टीबांडे में स्थित दो घरों पर छापेमारी की। ये मकान हाडवेयर की दुकान में काम करने वाले मुजम्मिल और गुलाम मोहम्मद का बताया जा रहा है। वकार पिछले कुछ दिनों से न्यायिक हिरासत में है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनआइए की टीम स्थानीय पुलिस के साथ चिट्टीबांडे गांव में पहुंची। दलबल के साथ आए एनआइए अधिकारियों को देख इलाके में हड़कंप मच गया। टीम का कुछ सदस्य मुजम्मिल भट के घर जबकि कुछ सदस्य उसी गांव में रहने वाले वकार अहमद के घर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

यह छापेमारी किस सिलसिले में की गई है, अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मुजम्मिल अहमद भट पुत्र गुलाम हसन भट हार्डवेयर की दुकान में सेल्समैन का काम करता है। वहीं गुलाम मोहम्मद लोन पुत्र वकार अहमद लोन पहले से ही किसी आपराधिक मामले में पुलिस हिरासत में है।

दोनों घरों में एनआइए के सदस्य तलाशी लेने के साथ-साथ पूछताछ भी कर रहे हैं। फिलहाल मुजम्मिल अहमद भट को भी एनआइए ने जांच पूरी होने तक हिरासत में लिया है।  

chat bot
आपका साथी