गुलाम कश्मीर को जल्द मुक्त करवाकर वहां तिरंगा फहराना ही भाजपा का अगला एजेंडा : रैना

रविंद्र रैना इन दिनों कश्मीर दौरे पर है और अगले दो दिन वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी के तहत सोमवार को उन्होंने उत्तरी कश्मीर के बारामुला के उड़ी में नियंत्रण रेखा के पास आखिरी गांव ईशम में जनसभा की।

Lokesh Chandra MishraPublish:Tue, 30 Nov 2021 07:23 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:23 AM (IST)
गुलाम कश्मीर को जल्द मुक्त करवाकर वहां तिरंगा फहराना ही भाजपा का अगला एजेंडा : रैना
गुलाम कश्मीर को जल्द मुक्त करवाकर वहां तिरंगा फहराना ही भाजपा का अगला एजेंडा : रैना

जम्मू, जागरण संवाददाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने एक बार फिर कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भी तिरंगा झंडा शान से लहराएगा। गुलाम कश्मीर को मुक्त करवाना भाजपा का अगला एजेंडा है। रविंद्र रैना इन दिनों कश्मीर दौरे पर है और अगले दो दिन वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी के तहत सोमवार को उन्होंने उत्तरी कश्मीर के बारामुला के उड़ी में नियंत्रण रेखा के पास आखिरी गांव ईशम में जनसभा की।

इसमें रैना ने कहा कि बहुत जल्द एलओसी के उस पार भी तिरंगा लहराया जाएगा। जम्मू कश्मीर में अगली सरकार बनाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि आज दक्षिण कश्मीर के इस अंतिम गांव में भाजपा का भव्य कार्यक्रम इस बात का प्रमाण है कि पूरे जम्मू-कश्मीर के लोग भाजपा के साथ हैं। उन्होंने दावा किया अब जम्मू कश्मीर में अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास का ही नतीजा है कि आज नियंत्रण रेखा के इस अंतिम गांव में भी भाजपा समर्थकों ने शानदार जश्न मनाया है।

उड़ी के इस अंतिम गांव में लोगों ने जिस तरह से भाजपा का दामन थामा है, उससे साफ है कि घर-घर में भाजपा है। जनसभा के दौरान गांव के सरपंच फयाज अब्बासी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। रैना ने सभी नए कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें लोगों के लिए जमीनी स्तर पर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि गुलाम कश्मीर को आजाद कराने के लिए पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है।