नवजोत सिंह सिद्धू कटड़ा पहुंचे, माता वैष्णो देवी दरबार के लिए हुए रवाना

नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार शाम को मां वैष्णो देवी की होने वाली दिव्य आरती में शामिल होंगे और मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन करेंगे तो दूसरी ओर वीरवार तड़के भी मां वैष्णो देवी की होने वाली दिव्य आरती में शामिल होकर मां वैष्णो देवी की आराधना करेंगे

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:18 PM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू कटड़ा पहुंचे, माता वैष्णो देवी दरबार के लिए हुए रवाना
नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार शाम करीब 5:00 बजे आधार शिविर कटड़ा पहुंचे और हेलीकॉप्टर में भवन के लिए रवाना हुए।

कटड़ा, संवाद सहयोगी। करीब 11 दिन के उपरांत एक बार फिर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाने बुधवार शाम को भवन में पहुंचे। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार शाम करीब 5:00 बजे आधार शिविर कटड़ा पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर में सवार होकर भवन के लिए रवाना हुए।

जानकारी के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार शाम को मां वैष्णो देवी की होने वाली दिव्य आरती में शामिल होंगे और मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन करेंगे तो दूसरी ओर वीरवार तड़के भी मां वैष्णो देवी की होने वाली दिव्य आरती में शामिल होकर मां वैष्णो देवी की आराधना करेंगे और माँ वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी प्रार्थना माँ वैष्णो देवी को अर्पित करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू बीते 10 अक्टूबर को पवित्र शारदीय नवरात्र में मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाने पहुंचे थे। 

गत 9 अक्टूबर को सिद्धू लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के आरोपित गृह राज्यमंत्री आशीष मेहरा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे थे। पुलिस ने जब आशीष मिश्रा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया तो सिद्धू अपना अनशन समाप्त कर दिया था। इसके उपरांत नवजोत सिंह सिद्धू 10 अक्टूबर को अनशन समाप्त करने के उपरांत सीधे कटड़ा पहुंच गए थे। उन्होंने माँ के दरबार में हाजिरी भी दी थी।उन्होंने माँ के दरबार में हाजिरी भी दी थी। उस समय नवजोत सिंह सिद्धू के साथ केबिनेट मंत्री विजय इंद्र सिंगला व विधायक राज कुमार चब्बेवाल ने भी माता वैष्णो देवी के दर्शन किए थे। हालांकि इसी दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवदीप के विवाह का कार्यक्रम भी था।नवजोत सिंह सिद्धू ने माता वैष्णो देवी यात्रा के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में यह भी साफ कर दिया था कि वह अक्सर माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए आते हैं। ऐसी कोई विशेष वजह नहीं है कि जिसकी वजह से वह माता वैष्णो देवी के आधार शिविर कटड़ा आए हैं।

chat bot
आपका साथी