Narwal Fruit Mandi Double Murder Case: 10 वर्षों से फरार हत्यारोपित गिरफ्तार, नरवाल फल मंडी में दोहरे हत्याकांड को दिया था अंजाम

नरवाल फल मंडी में वर्ष 2010 में हुए बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

नरवाल फल मंडी में वर्ष 2010 में हुए बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के एक आरोपित को त्रिकुटा नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नेपाल भाग गया था।पुलिस बीते 10 वर्षो से उसकी तलाश कर रही थी।

Vikas AbrolTue, 02 Mar 2021 08:28 PM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता । नरवाल फल मंडी में वर्ष 2010 में हुए बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के एक आरोपित को त्रिकुटा नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नेपाल भाग गया था। कुछ दिनों पूर्व ही वह जम्मू लाैटा था। पुलिस ने आरोपित अजीत सिंह निवासी चट्ठा को छुपने के ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।

हत्याकांड की सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश ना होने चलते प्रधान सत्र जज जम्मू ने उसे भगौड़ा करार दे दिया था। पुलिस बीते 10 वर्षो से उसकी तलाश कर रही थी। अजीत सिंह पर जम्मू के सतवारी, त्रिकुटा नगर और दोमाना पुलिस थानों में नौ मामले दर्ज है। इन मामलों में तीन हत्या, दो घातक हथियारों और विस्फोटक पदार्थ से जुड़ा मामले और तीन हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। अजीत सिंह की गिरफ्तारी को पुलिस अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है। पुलिस के अनुसार आरोपित अजीत सिंह को जल्द ही कोर्ट में पेश कर उसे आगे की कार्रवाई के लिए जेल में भेज दिया जाएगा। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अजीत सिंह की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रहे हैं।

जम्मू के राजपुरा में लाखों रुपये के सिगरेट चोरी

शहर के राजपुरा इलाके में चोरों ने होलसेल किरयाने की दुकान पर वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के सिगरेट व कुछ अन्य सामान को चुरा लिया। दुकान के मालिक ने बख्शी नगर पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस को फिलहाल इस चोरी के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। दुकान के मालिक राजेश शर्मा के अनुसार चोरों ने इस वारदात को मंगलवार सुबह तड़के अंजाम दिया।

मंगलवार सुबह जब वह रोज की तरह दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने शटर पर लगे ताले को कुछ दूरी पर टूटा हुआ पाया। शटर हालांकि बंद था। राजेश ने जब शटर को खोल कर देखा तो अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरों ने काउंटर में रखे लाखों रुपये के सिगरेट को चुरा लिया था। सिगरेट के अलावा कुछ अन्य सामान भी गायब था। राजेश के अनुसार दुकान में चोरी की खबर इलाके में फैल गई। उनकी दुकान के नजदीक एक घर पर किराये के कमरे में रहने वाले प्रवासी श्रमिकों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उन्होंने तड़के उनकी दुकान का शटर खोलते हुए देखा था। उन्हें लगा की दुकान का मालिक ने स्वयं अपनी दुकान खोली है। मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.