Narwal Accident: नरवाल में ट्रक की चपेट में आने से टैंकर चालक की मौत, ट्रक चालक फरार

ट्रक चालक को जब पता चला कि उसने किसी व्यक्ति को अपने नीचे रौंद दिया है वह ट्रक को वहीं छोड़ वहां से फरार हो गया। टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:19 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:19 PM (IST)
Narwal Accident: नरवाल में ट्रक की चपेट में आने से टैंकर चालक की मौत, ट्रक चालक फरार
पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

जम्मू्, जागरण संवाददाता। नरवाल ट्रांसपोर्ट यार्ड में आज वीरवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हद तो यह है कि व्यक्ति को ट्रक के नीचे रौंदने के बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि चालक की तलाश की जा रही है।

यह सड़क हादसा वीरवार दोपहर को पेश आया। पुलिस ने बताया कि अपने टैंकर की मरम्मत के लिए चालक बबलू नरवाल ट्रांसपोर्ट वार्ड नंबर 6 में आया हुआ था। दुर्घट्रकना से पहले बबलू अपने ही टैंकर के नीचे घुसकर उसकी मरम्मत कर रहा था। जांचने के बाद जैसे ही वह टैंकर के नीचे से बाहर निकला तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मारी और सके बाद उसे रौंदता हुआ निकल गया। दरअसल उसे नीचे लेटा हुआ बबलू नजर नहीं आया।

जैसे ही उसने टैंकर चालक को अपने ट्रक जेके02एई-6557 के नीचे रौंदा, वहां खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ट्रक चालक को जब पता चला कि उसने किसी व्यक्ति को अपने नीचे रौंद दिया है, वह ट्रक को वहीं छोड़ वहां से फरार हो गया। टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। माैके पर पहुंच पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी भेज दिया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

एसएचओ नरवाल ने बताया कि ट्रक नंबर की मदद से मालिक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही फरार ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक टैंकर चालक के परिजनों को भी हाइसे के बारे में सूचित कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी