Jammu Kashmir BJP: नरेश ढिगरा भाजपा एससी मोर्चा के सोशल मीडिया प्रभारी मनोनीत

Jammu Kashmir BJP प्रो. गारू राम ने कहा कि नरेश ढिगरा ने जिला महासचिव रहते पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा वो पिछले काफी समय से अनुसूचित जाति के लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:16 PM (IST)
Jammu Kashmir BJP: नरेश ढिगरा भाजपा एससी मोर्चा के सोशल मीडिया प्रभारी मनोनीत
नरेश ढिगरा के सोशल मीडिया प्रभारी बनने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

जम्मू, जागरण संवाददाता: भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति (एससी) मोर्चा को मजबूत करने व सोशल मीडिया में मोर्चा के कार्यों का प्रचार-प्रसार करने के लिए नरेश ढिगरा को मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया है।

युवा नेता नरेश ढिगरा को भाजपा के त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह जिम्मेदारी सौंपी गई। नरेश ढिगरा इससे पहले भाजपा एसपी मोर्चा के जम्मू ग्रामीण जिला के महासचिव पद पर अपनी सेवाएं दे चुके है। जिला महासचिव पद पर उनकी सेवाओं को देखते हुए पार्टी ने उन्हें प्रदेश का सोशल मीडिया नियुक्त किया है।

पार्टी के एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष प्रो. गारू राम भगत की अध्यक्षता में हुई बैठक में नरेश ढिगरा को नई जिम्मेदारी सौंपने की घोषणा की गई। प्रो. गारू राम ने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना व संगठन महामंत्री अशोक कौल से परामर्श के बाद यह नियुक्ति की है।

प्रो. गारू राम ने कहा कि नरेश ढिगरा ने जिला महासचिव रहते पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा वो पिछले काफी समय से अनुसूचित जाति के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। प्रो. गारू राम ने उम्मीद जताई कि नरेश ढिगरा के सोशल मीडिया प्रभारी बनने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और पार्टी की नीतियां अधिक प्रभावशाली ढंग से लोगों के बीच पहुंच पाएगी।

नरेश ढिगरा को शुभकामनाएं देते हुए प्राे. गारू राम ने कहा कि अब उन्हें पूरे प्रदेश की एक जिम्मेदारी मिली है और उम्मीद है कि वह पार्टी की आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे। इस अवसर पर मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा देवी व कृष्ण ढिगरा, महासचिव राकेश संग्राल व महेंद्र कुमार तथा टीम के अन्य सदस्य मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी