Kashmir: कुलगाम में दो जवानों में आपसी कहासुनी में चली गोली, दोनों की मौत

गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़ा। इसक बाद हेमंत क़मार ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 11:03 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 11:03 AM (IST)
Kashmir: कुलगाम में दो जवानों में आपसी कहासुनी में चली गोली, दोनों की मौत
Kashmir: कुलगाम में दो जवानों में आपसी कहासुनी में चली गोली, दोनों की मौत

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सोमवार की रात को सीमा सशस्त्र बल के दो जवानों के बीच आपसी कहानसुनी में चली गोली में दोनों की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। एसएसबी प्रशासन ने भी इस मामले की जांच बैठा दी है।

यह घटना आज रात करीब 9.50 मिनट पर हुई है। यहां मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट परिसर कुलगाम में एसएसबी की 49वीं वाहिनी जी कंपनी तैनात है। कांस्टेबल हेमंत कुमार ( नंबर-100641097) की एएसआई संदीप कुमार (13050920) के बीच किसी मुददे पर आपस में बहस हो गई। कहा जा रहा है दोनों के बीच डयूटी को लेकर कोई विवाद हुआ जो देखते देखते ही मारपीट में बदल गया।

इससे पहले की वहां मौजूद अन्य जवान दोनों को एक दूसरे से अलग कर, दूर ले जाते कांस्टेबल हेमंत कुमार ने गुस्से में आकर अपनी सरकारी इनसास राइफल से एएसआई पर गाेली दाग दी। गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़ा। इसक बाद हेमंत क़मार ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलत ही एसएसबी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों के शवों को उसी समय आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अस्पताल में पोस्टमार्टम क लिए पहुंचाया।

संबधित अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय मौजूद रहे एसएसबी के कुछ जवानों से ीाी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी