Jammu Kashmir: जल जीवन मिशन से पहुंचेगा हर घर में पानी: सांसद जुगल

जम्मू-पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जल जीवन मिशन के तहत हर घर तक पानी पहुंचाया जाएगा।सांसद ने ऐसा सांबा जिले के विजयपुर में 9. 15 करोड रुपये की जल सप्लाई योजनाओं पर काम शुरू करवाते हुए कहा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:05 PM (IST)
Jammu Kashmir: जल जीवन मिशन से पहुंचेगा हर घर में पानी: सांसद जुगल
रामपुरा व रमलू गांवों में जल सप्लाई योजना के बनने से 1500 से अधिक परिवारों को फायदा होगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू-पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जल जीवन मिशन के तहत हर घर तक पानी पहुंचाया जाएगा।

विजयपुर में 9.15 करोड़ की जल परियोजनाओं का काम शुरू करवाया

सांसद ने ऐसा सांबा जिले के विजयपुर में 9. 15 करोड रुपये की जल सप्लाई योजनाओं पर काम शुरू करवाते हुए कहा। ये जल सप्लाई योजनाएं जल जीवन मिशन के तहत बनाई जा रही हैं। इस मौके पर सांसद के साथ जिला विकास परिषद के चेयरमैन केशव दत्त, डीडीसी सदस्य शिल्पा दुबे, सर्वजीत सिंह जोहल ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य जोगराज सिंह जम्वाल, पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश गंगा, सांबा की डिप्टी कमिश्नर अनुराधा गुप्ता व भाजपा के अन्य कई नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।

जल सप्लाई योजना के बनने से 1500 से अधिक परिवारों को फायदा होगा

सांबा जिला के विजयपुर के रामपुरा व रमलू गांवों में जल सप्लाई योजना के बनने से 1500 से अधिक परिवारों को फायदा होगा। रामपुर में पौने 5 करोड़ रुपये व रमलू में करीब साढ़े चार करोड़ रुपए की लागत से जल सप्लाई योजनाएं तैयार होने से लोगों को पेश आने वाली पानी की समस्या का समाधान होगा।

सात-आठ महीनों के अंदर मिशन मोड में यह जल सप्लाई परियोजनाएं पूरी की जाएंगी 

सांसद ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि सात आठ महीनों के अंदर मिशन मोड में यह जल सप्लाई परियोजनाएं पूरी की जाएंगी। अगली गर्मियों में लोगों को पानी के समस्या नहीं आएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ग्रामीणों के मसलों को दूर करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ग्रामीणों के मसलों को दूर करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पानी की किल्लत को दूर करने की दिशा में प्रधानमंत्री के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भी आभार जताया।

chat bot
आपका साथी