Jammu Kashmir: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की सांसद जुगल किशोर शर्मा ने ली जानकारी

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब लोगों को राशन उपलब्ध हो रहा है। उनको कोई परेशानी तो नहीं आ रही इसी को लेकर शनिवार को जम्मू-पुंछ से भाजपा सासंद जुगल किशोर शर्मा ने आरएसपुरा के विभिन्न डिपों का दौरा किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:52 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:52 PM (IST)
Jammu Kashmir: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की सांसद जुगल किशोर शर्मा ने ली जानकारी
प्रधानमंत्री ने पूरे देश में इस योजना को शुरू कर गरीब लोगों को निशुल्क राशन वितरित किया जा रहा है।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब लोगों को राशन उपलब्ध हो रहा है। उनको कोई परेशानी तो नहीं आ रही इसी को लेकर शनिवार को जम्मू-पुंछ से भाजपा सासंद जुगल किशोर शर्मा ने आरएसपुरा के विभिन्न डिपों का दौरा किया।

इस दौरान उनके साथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के राज्य संयोजक व पूर्व एमएलसी विक्रम रंधावा भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। सांसद ने अपने दौरे के दौरान उपभोक्ता मामलों तथा जन वितरण विभाग जम्मू कश्मीर के अंतर्गत आरएसपुरा स्थित सरकारी डिपो के कामकाज की समीक्षा भी की।

सांसद ने योजना के तहत लोगों को राशन वितरित करने के साथ उनको राशन मिलने में कोई परेशानी तो नहीं आ रही के बारे में जानकारी भी ली। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूरे देश में इस योजना को शुरू कर गरीब लोगों को निशुल्क राशन वितरित किया जा रहा है। और वो आज इसलिए यहां पहुंचे हैं कि वो इसकी जानकारी ले सकें, की सही में लोगों को इस योजना का लाभ मिल रहा है या नहीं।

भाजपा सांसद ने कहा कि सरकार पिछले सात सालों से लगातार देश की गरीब जनता के लिए काम कर रही है। हर जरूरतमंद को लाभ दिया जा रहा है।चाहे स्वास्थ्य लाभ की बात हो या गरीब को राशन उपलब्ध करवाने की बात । सांसद ने इस दौरान क्षेत्र के कार्ड धारकों को मिलने वाले सरकारी राशन की जानकारी प्राप्त की। सांसद शर्मा ने कहा कि आरएसपुरा डिपो पर उन्हें राशन कार्ड धारकों से बातचीत की है। लोगों ने उन्हें बताया है जो पीएम मोदी की सरकार की तरफ से क्षेत्र में राशन आ रहा है, वह साफ सुथरा है और समय पर बराबर मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता विक्रम रंधावा की देखरेख में एक भाजपा द्वारा टीम भी बनाई गई है जो समय समय पर लोगों की राशन की किल्लत जैसी समस्याओं को समाधान करवाएगी। इस मौके पर डीडीसी सदस्य प्रो. गारू राम भगत, विक्रम रंधावा,जिला प्रधान हरभजन सिंह पम्मी सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी