सांसद जुगल किशोर ने कहा- ग्रामीण विकास को तेजी दे आधार पक्का कर रही भाजपा

भाजपा में आए ये कार्यकर्ता पहले नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े हुए थे। वे इलाके में विकास को तेजी देने की भाजपा की मुहिम से प्रभावित होकर नेकां छोड़ भाजपा में आ गए l सांसद जुगल किशोर ने कहा कि ग्रामीण लोकतंत्र को मजबूत करना मोदी सरकार की लक्ष्य है l

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 01:42 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 01:42 PM (IST)
सांसद जुगल किशोर ने कहा- ग्रामीण विकास को तेजी दे आधार पक्का कर रही भाजपा
लोगों के मसले को हल करना भाजपा की प्राथमिकता है l

जम्मू, राज्य ब्यूरो: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण इलाकों में मजबूत होकर विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों को तेजी दे रही है। गत माह हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में तय हुई रणनीति के तहत भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता अपने अपने इलाकों में नए कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ने के लिए कार्रवाई कर रहे हैंं। ग्रामीण इलाकों में आधार मजबूत करने की मुहिम के तहत अब प्रदेश भाजपा गांवों में विकास कार्याें को तेजी देने की दिशा में काम कर रही है।

ऐसे में सांसद जुगल किशोर लगातार जम्मू के ग्रामीण इलाकों के दौरे कर रहे हैं। इन दौरों के दौरान वह लोगों की सुध ले रहे हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान जम्मू जिले के नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के नदौर पंचायत के कई निवासियों का भाजपा में स्वागत किया।

भाजपा में आए ये कार्यकर्ता पहले नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े हुए थे। वे इलाके में विकास को तेजी देने की भाजपा की मुहिम से प्रभावित होकर नेकां छोड़ भाजपा में आ गए l उनका स्वागत करते हुए सांसद जुगल किशोर ने कहा कि ग्रामीण लोकतंत्र को मजबूत करना मोदी सरकार की लक्ष्य है l लोगों के मसले को हल करना भाजपा की प्राथमिकता है l

भाजपा सांसद ने उम्मीद जताई कि भाजपा में शामिल होने के बाद में कार्यकर्ता केंद्र प्रायोजित योजनाओं को कामयाब बनाकर उन्हें लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाएंगे l भाजपा नेता नंद किशोर, सरपंच सुदेश कुमारी व पंच राजेन्द्र सिंह की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम में रामदास, सूबेदार कुलदीप राज, नसीब चंद, बंसीलाल, पुरषोत्तम सिंह ,ओम प्रकाश, अब्दुल करीम, मोहम्मद साईं भाजपा में शामिल हुए। 

chat bot
आपका साथी