Jammu Kashmir: सांसद जुगल ने रायपुर-दाेमाना में 30 लाख के निमार्ण कार्यों का उद्घाटन किया

जम्मू-पुंछ के जुगल किशोर शर्मा ने जम्मू जिले के रायपुर-दोमाना का दौरा कर 30 लाख की लागत से हुए विकास कार्य का उद्घाटन किया।सांसद ने रायपुर में लोगों के आग्रह पर बनाए गए एक सामुदायिक भवन स्नान घाट व टाइल लगाकर बनाई गई एक गली का उद्घाटन किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:38 PM (IST)
Jammu Kashmir: सांसद जुगल ने रायपुर-दाेमाना में 30 लाख के निमार्ण कार्यों का उद्घाटन किया
सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ग्रामीण विकास के प्रति समर्पित है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू-पुंछ के जुगल किशोर शर्मा ने जम्मू जिले के रायपुर-दोमाना का दौरा कर 30 लाख की लागत से हुए विकास कार्य का उद्घाटन किया।ग्रामीण इलाकों में विकास को तेजी देने की मुहिम के दौरान सांसद ने रायपुर में लोगों के आग्रह पर बनाए गए एक सामुदायिक भवन, स्नान घाट व टाइल लगाकर बनाई गई एक गली का उद्घाटन किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहाकि गांववासियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अभियान जारी रहेगा।

इस दौरान सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ग्रामीण विकास के प्रति समर्पित है। ऐसे में ग्रामीणों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वे उनके इलाके में हो रहे निर्माण पर पैनी नजर रखकर सुनिश्चित करें कि विकास में कोई कमी न रह जाए। बेहतर निमार्ण के लिए निगरानी जरूरी है। सांसद ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके अन्य मसलों का भी समाधान किया जाएगा।

रायपुर-दोमाना विधानसभा क्षेत्र के दाैरे के दौरान सांसद के साथ भाजपा किसान मोर्चा के प्रधान ओमी खजूरिया, जिला भाजपा इकाई के प्रधान राजेंद्र सिंह चिब, मंडल प्रधान अशोक केरनी, सरपंच रीता देवी, सरपंच कुलजीत सिंह, पंच रछपाल सिंह, पंच यशपाल, पंच सुखनंदन, पंच सुदेश कुमारी, वरिष्ठ नेता जोगिंदर कुमार, प्रभाकर शास्त्री सुनील कुमार, राका, सुशपाल सिंह, दर्शन लाल, मस्त राम, राजू जम्वाल, सतीश सिंह, रतनलाल आदि भी मौजूद थे।

सांसद इस समय संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों का दौरा कर कुछ समय पहले शुरू करवाए गए विकास कार्याें का उद्घाटन कर रहे हैं। यह कार्रवाई क्षेत्र के लोगों द्वारा विकास संबंधी मसले उजागर करने के बाद की गई थी।

chat bot
आपका साथी