लद्दाख के दूरदराज इलाकों में पहुंच विकास को तेजी दे रहे सांसद जामयांग

सांसद जामयांग सेरिंग नाम्गयाल लद्दाख के दूरदराज इलाकों का दौरा कर क्षेत्र में विकास को तेजी दे रहे हैंं। सांसद इन दूरदराज इलाकों में संचार सेवाओं को बेहतर बनाने की दिशा में भी काम कर रहे हैं।नोबरा में चल रहे विकास कार्याें के बारे में लोगों से जानकारी भी ली।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:19 PM (IST)
लद्दाख के दूरदराज इलाकों में पहुंच विकास को तेजी दे रहे सांसद जामयांग
माेबाइल सिग्नल ने होने से आनलाइन शिक्षा प्रभावित हाेने का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । सांसद जामयांग सेरिंग नाम्गयाल लद्दाख के दूरदराज इलाकों का दौरा कर क्षेत्र में विकास को तेजी दे रहे हैंं। सांसद इन दूरदराज इलाकों में संचार सेवाओं को बेहतर बनाने की दिशा में भी काम कर रहे हैं।

लद्दाख के खल्तसे, नोबरा ब्लाकों के दौरे कर लोगों की सुध ली

सांसद जामयांग ने बुधवार को लद्दाख के खल्तसे सब डिवीजन व नोबरा ब्लाक का दौरा कर लोगों को पेश आ रही मुश्किलों का जायजा लेने के साथ निजी मोबाईल कपंनी एयरटेल व विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठकें भी की। खल्तसे में सांसद ने खल्तसे, स्कुरबुचान, लेहडो, अचिनथांग व बियामा गांवों का दौरा कर वहां चल रहे विकास का जायजा लिया।

निजी मोबाइल कंपनी एयरटेल की टेक्निकल टीम के अधिकारियों के साथ बैठक भी की

वहीं सांसद ने नोबरा के दौरे के दौरान लोगों से बैठक कर मोबाइल सिग्नल न होने से पेश आ रही दिक्क्तों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्हें नोबरा में चल रहे विकास कार्याें के बारे में लोगों से जानकारी भी ली।नोबरा क्षेत्र के निवासियों के साथ बैठक करने के बाद भाजपा सांसद ने निजी मोबाइल कंपनी एयरटेल की टेक्निकल टीम के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

इस दौरान भाजपा सांसद ने जोर दिया कि क्षेत्र में अतिरिक्त मोबाईल टावर लगाकर लोगों की दिक्कतों को दूर करने की दिशा में कार्रवाई की जाए। इस दौरान क्षेत्र में संचार सेवाओं को बेहतर बनाने में आ रही दिक्कतों पर भी विचार विमर्श किया गया। क्षेत्र के निवासी पिछले कई दिनों से माेबाइल सिग्नल ने होने से आनलाइन शिक्षा प्रभावित हाेने का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं।

भाजपा सांसद मई महीने से लद्दाख के दूरदराज इलाकों में विकास को तेजी देने के लिए दौरें कर रहे हैं। इस दौरान वे लेह व करगिल के गांवों में पहुंचकर वहां चल रही विकास का निरीक्षण करने के साथ लोगों की भी सुध ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी