Jammu : सांसद ने सांबा में साढ़े तीन करोड़ की लागत से बनी बनी सड़कों का उद्घाटन किया, विकास कार्यों का जायजा लिया

सांसद ने रविवार को सांबा जिले में हो रहे विकास का जायजा लेने के लिए स्मैलपुर बडोरी रक्ख अंबटाली इलाकों का दौरा कर वहां तैयार नई सड़कें लोगों को समर्पित किया। सांसद ने बडोरी से बढ़ी खड्ड तक चार किलोमीटर सड़क लोगों को समर्पित किया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:19 PM (IST)
Jammu : सांसद ने सांबा में साढ़े तीन करोड़ की लागत से बनी बनी सड़कों का उद्घाटन किया, विकास कार्यों का जायजा लिया
सांसद जुगल किशोर ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के 3.50 करोड़ रुपए की लागत से तैयार सड़क का उद्घाटन किया

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के करीब 3.50 करोड़ रुपए की लागत से तैयार सड़क का उद्घाटन किया। सांसद ने रविवार को सांबा जिले में हो रहे विकास का जायजा लेने के लिए स्मैलपुर, बडोरी, रक्ख अंबटाली इलाकों का दौरा कर वहां तैयार नई सड़कें लोगों को समर्पित किया। सांसद ने बडोरी से बढ़ी खड्ड तक चार किलोमीटर सड़क लोगों को समर्पित किया। इस सड़क का निर्माण 2.30 करोड़ रुपए की लागत से हुआ है। इसके साथ सांसद ने सांबा जिले में मनोहर गोपाला से रक्ख अंब टाली तक बनी करीब दो किलोमीटर सड़क का भी उद्घाटन किया। यह सड़क करीब एक करोड़ रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई है।

भाजपा सांसद ने इस मौके पर मौजूदा अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों के मसलों का समाधान करने के लिए विकास के प्रोजेक्टों को समय पर पूरा किया जाए। लोगाें के मसलों के बारे में जानकारी लेने के बाद विचार व्यक्त करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ग्रामीण इलाकों में सड़कों को बेहतर बनाकर विकास को तेजी देने की दिशा में काम किया जा रहा है। गांवों में विकास को तेजी देकर लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने की दिशा में हरसंभव कार्रवाई की जा रही है।

सांबा जिले के दौरे के दौरान भाजपा सांसद के साथ इस मौके पर सांबा के जिला विकास परिषद के चेयरमैन के केशव दत्त,जिला विकास परिषद के सदस्य रमेश कुमार, शमीम बेगम, कमलेश कुमारी, रजनी कुमारी के साथ भाजपा के मंडल प्रधान अतरेश दत्ता, मोहिन्द्र पाल, शमशेर सिंह, सरपंच मोहम्मद सलीम, भाजपा नेता जंगबीर सिंह चीकू, गिरधारी लाल शर्मा, मदन चौधरी, देवेन्द्र सिंह, संजीव कुमार व क्षेत्र के कई पंच, सरपंच मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी