Jammu: मोटरसाइकिल फिसला चालक की मौत, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नंदनी में हुआ हादसा

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया जिस में युवक सवार था। पुलिस का कहना है कि बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण सड़क पर पहाड़ी से गिली मिट्टी आ रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:31 AM (IST)
Jammu: मोटरसाइकिल फिसला चालक की मौत, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नंदनी में हुआ हादसा
मिट्टी पर दो पहिया वाहन का टायर पड़ते ही वाहन फिसल जाता है। चालक हादसे का शिकार हो जाता है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: झज्जरकोटली के नंदनी इलाके में बने एक पुल मोटरसाइकिल के फिसल जाने से उसमें सवार चालक की मौत हो गई। हादसे के समय मोटरसाइकिल सवार ऊधमपुर से जम्मू की ओर आ रहा था।

मामले में कार्रवाई करते हुए झज्जरकोटली पुलिस ने हादसे में मारे गए युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार वालों को सौंप दिया। थाने में मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

यह हादसा बीते सोमवार देर रात को हुआ। मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीयू-5907 में सवार हो कर सुनील कुमार निवासी बटोल जम्मू की ओर आ रहा था। जैसे ही उस का मोटरसाइकिल नदंनी के काला कूपड़ इलाके में बने एक पुल पर पहुंचा तो अचानक से चालक मोटरसाइकिल से नियंत्रण खो बैठा और मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी रेलिंग से टकरा गया।

मोटरसाइकिल की टक्कर से अनियंत्रित हुए उस का चालक सड़क के बीचोबीच गिर पड़ा। उसके सिर और शरीर के कुछ अन्य हिस्सों में चोट आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही झज्जरकोटली पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग की एम्बुलेंस में मोटरसाइकिल सवार को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया।

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया, जिस में युवक सवार था। पुलिस का कहना है कि बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण सड़क पर पहाड़ी से गिली मिट्टी आ रही है। मिट्टी पर दो पहिया वाहन का टायर पड़ते ही वाहन फिसल जाते है और चालक हादसे का शिकार हो जाता है।

बीते कुछ दिनों में नगरोटा और झज्जरकोटली में दो पहिया वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक सप्ताह में दो लोगों की मौत हो गई है। कई लोग वाहनों के फिसल जाने से चोटिल भी हुए है। 

chat bot
आपका साथी