Jammu Road Accident: कार की टक्कर से फ्लाई ओवर से नीचे गिरा मोटरसाइकिल सवार

टक्कर इतनी जोरदार थी मोटरसाइकिल सवार हवा में उछला और फ्लाई ओवर से नीचे जा गिरा। ऊंचाई से गिरने के कारण मोटरसाइकिल चला रहे खुर्शीद को गंभीर चोट आ गई। हादसे में उसका मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

Rahul SharmaSun, 01 Aug 2021 12:05 PM (IST)
पुलिस ने खुर्शीद के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: सिदड़ा इलाके में बने एक फ्लाई ओवर पर हुए हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे में तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से इतनी जोर से टक्कर मारी की मोटरसाइकिल सवार वाहन समेत फ्लाई ओवर से नीचे सड़क पर गिर गया। मामले में कार्रवाई करते हुए सिदड़ा पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। कार चालक के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

यह हादसा बीते शनिवार देर रात को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सिदड़ा तवी विहार इलाके में हुआ। मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीडब्ल्यू-0473 का चालक खुर्शीद अहमद निवासी सिदड़ा नरवाल से नगरोटा की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनका मोटरसाइकिल तवी विहार फ्लाई ओवर पर पहुंचा तो इस दौरान उनके पीछे आ रही तेज रफ्तार कार नंबर पीएल10सीएफ 8215 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी मोटरसाइकिल सवार हवा में उछला और फ्लाई ओवर से नीचे जा गिरा। ऊंचाई से गिरने के कारण मोटरसाइकिल चला रहे खुर्शीद को गंभीर चोट आ गई। हादसे में उसका मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कार चालक पुपील शर्मा निवाीसव गढ़ी, ऊधमपुर भी हादसे में घायल हो गए।

मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। मोटरसाइकिल सवार को पुलिस कर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने खुर्शीद को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। उसके सिर, पेट और शरीर के कुछ अन्य हिस्सों को चोट के निशान पाए गए। रविवार को पुलिस ने खुर्शीद के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया।

वहीं, गांधी नगर के गोल मार्केट में बस की टक्कर से स्कूटी नंबर जेके02एएक्स-9529 चला रही युवती घायल हो गई। घायल युवती कोमल धर पुत्र मनोहर कृष्ण धर निवासी स्वर्ण विहार, दुर्गा नगर पुलिस कालोनी घायल हो गई। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस को जब्त कर उसके चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.