Jammu : नरवाल में खड़े टैंकर के नीचे घुसा मोटरसाइकिल, फंसे चालक को निकालने के लिए मंगवानी पड़ी क्रेन

हादसा मंगलवार को जम्मू-नगरोटा वाइपास मार्ग स्थित नरवाल में पेश आया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार तेज गति से चल रहा था कि तभी एक लड़की अचानक सड़क पार करने लगी। लड़की को अचानक आता देख मोटरसाइकिल सवार ने जैसे ही उसे बचाने का प्रयास किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:51 PM (IST)
Jammu : नरवाल में खड़े टैंकर के नीचे घुसा मोटरसाइकिल, फंसे चालक को निकालने के लिए मंगवानी पड़ी क्रेन
नरवाल में टैंकर के नीचे फंसे मोटरसाइकिल चालक को बाहर निकालने के लिए जुटी भीड़।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के नरवाल इलाके में सड़क किनारे खड़े टैंकर के नीचे मोटरसाइकिल घुस गया। मोटरसाइकिल की गति इतनी तेज थी चालक टैंकर के नीचे फंस गया और उसे निकालने के लिए क्रेन को बुलाया। मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से टैंकर को उठाया गया जिसके बाद नीचे फंसे चालक को निकाला गया लेकिन तक तक वह अचेत अवस्था में पहुंच गया था। चालक को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया है जबकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसा मंगलवार को जम्मू-नगरोटा वाइपास मार्ग स्थित नरवाल में पेश आया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार तेज गति से चल रहा था कि तभी एक लड़की अचानक सड़क पार करने लगी। लड़की को अचानक आता देख मोटरसाइकिल सवार ने जैसे ही उसे बचाने का प्रयास किया तो वह सड़क किनारे खड़े टैंकर के नीचे मोटरसाइकिल सहित घुस गया। टैंकर के नीचे घुसते ही चालक की टांग मोटरसाइकिल के नीचे आ गई जबकि मोटरसाइकिल टैंकर की चेसिस में फंस गया। हादसे के बाद सड़क किनारे लोगों का जमावड़ा लग गया।

लोगों ने टैंकर के नीचे फंसे युवक को निकालने का प्रयास किया लेकिन वह बुरी तरह से नीचे फंस चुका था। काफी प्रयास करने के बाद भी जब युवक को निकाला नहीं जा सका तो मौके पर क्रेन को बुलाया गया। इसके बाद क्रेन की मदद से टैंकर को उठाया गया और युवक को बाहर निकाल उसे जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। इस पूरे प्रक्रिया में एक घंटे से ज्यादा समय लगा और तब तक युवक भी अचेत अवस्था में पहुंचना शुरू हो गया था। युवक को बाहर निकाल रहे लोगों ने बताया कि युवक की हालत खराब हो चुकी थी। उसे होश नहीं था। वहीं पुलिस ने युवक को जीएमसी अस्पताल में पहुंचा मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी युवक बारे पता नहीं चल पाया है। मोटरसाइकिल के दस्तावजों के आधार पर उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी