Jammu : दिन दहाड़े मंदिर के पुजारी के पैसे व अंगूठियां चोरी

पुजारी ने सतवारी थाने में भी इस संदर्भ में मामला दर्ज करवाया। इस वारदात से पता चलता है कि चोरों को किसी का डर नहीं रहा है। यह मंदिर एयरपोर्ट रोड पर पुलिस स्टेशन के पास है। इसके बाद भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:30 PM (IST)
Jammu : दिन दहाड़े मंदिर के पुजारी के पैसे व अंगूठियां चोरी
इस वारदात के पेश आने के बाद पुजारी ने मंदिर कमेटी के सदस्यों व स्थानीय लोगों को सूचित किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : सतवारी पुलिस स्टेशन के कुछ दूरी पर चोरों ने एक मंदिर में दिन दहाड़े सेंध लगा दी। चोरों ने मंदिर में घुसकर पुजारी के कमरे का ताला तोड़ा और उसके बाद कमरे में पड़े पुजारी के पैसे व सोने की अंगूठियां चुराकर चोर रफूचक्कर हो गए।

इस वारदात को चोरों ने सतवारी स्थित शिव वैष्णों देवी मंदिर में अंजाम दिया।मंदिर के पुजारी हरबंस लाल ने बताया कि वह दोपहर को करीब दो बजे मंदिर से बाहर किसी काम के लिए गया था। बाहर जाते समय उसने अपने कमरे के बाहर ताला लगा दिया और जब कुछ देर बाद वह वापस लौटा तो देखा कि कमरे का ताला टूटा पड़ा था जबकि अंदर रखे पैसे व सोने की अंगूठियां गायब थीं। इस वारदात के पेश आने के बाद पुजारी ने मंदिर कमेटी के सदस्यों व स्थानीय लोगों को सूचित किया।

बाद में पुजारी ने सतवारी थाने में भी इस संदर्भ में मामला दर्ज करवाया। उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वारदात से पता चलता है कि चोरों को किसी का डर नहीं रहा है। यह मंदिर एयरपोर्ट रोड पर पुलिस स्टेशन के पास है। इसके बाद भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस चोरी से लगता है कि चोर बेखाैफ हैं, उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

चोरों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।पुलिस का कहना है कि जिस तरह से चोरी हुई है, उससे यही लगता है कि चाेरों का पहले भी मंदिर में आना जाना होगा।वे दिन दहाड़े मंदिर में गए हैं और वहां जब उन्हें अंदर कोई नहीं मिला तो उन्होंने पुजारी के कमरे का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया।पुलिस के अनुसार इस वारदात में स्थानीय का हाथ हो सकता है। जल्द ही इसका पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी