Jammu Kashmir Crime : दुष्कर्म आरोपित तांत्रिक को आठ वर्ष की कैद, बीमारी का उपचार करवाने आती थी पीड़ित महिला

आरोपित ने उपचार के बहाने से पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिए थे। एक दिन पीड़िता ने उसे बताया कि वह गर्भवती हो गई है। उसने तांत्रिक से उसके साथ शादी करने को कहा। तांत्रिक ने पीड़िता से शादी करने से मना कर दिया था

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 08:50 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 08:50 PM (IST)
Jammu Kashmir Crime : दुष्कर्म आरोपित तांत्रिक को आठ वर्ष की कैद, बीमारी का उपचार करवाने आती थी पीड़ित महिला
आरोपित बलकार सिंह को 8 वर्ष की कठोर कारावास के साथ दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई

जम्मू, जेएनएफ :  अतिरिक्त सत्र जज कठुआ ने एक तांत्रिक को दुष्कर्म के आरोप में 8 वर्ष की कैद और दस हजार रुपये का जुर्माने चुकाने की सजा सुनाई है। कोर्ट में दायर मामले के अनुसार 2 अगस्त 2016 को पीड़िता ने थाने में यह शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह एक बीमारी से ग्रस्त थी। इस कारण से वह परेशान रहती थी। इस दौरान वह बलकार सिंह नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई। जो खुद को तांत्रिक बताता था। उसने पीड़िता ने कहा कि उसके पास ऐसी शक्तियां है जिनसे वह पीड़िता का उपचार कर देगा।

इस बहाने से वह पीड़िता के घर पर आना शुरू हो गया था। आरोपित ने उपचार के बहाने से पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिए थे। एक दिन पीड़िता ने उसे बताया कि वह गर्भवती हो गई है। उसने तांत्रिक से उसके साथ शादी करने को कहा। तांत्रिक ने पीड़िता से शादी करने से मना कर दिया था। जिसके बाद खुद को ठगा हुआ महसूस कर पीड़िता ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज करवाया था। जांच पूरी कर पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया था। जिसके बाद प्रधान अतिरिक्त प्रधान सचिव जज कठुआ कमलेश पंडिता ने आरोपित बलकार सिंह को 8 वर्ष की कठोर कारावास के साथ दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

---

पत्रकार का कार्यालय के बाहर मोटरसाइकिल चोरी

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के कच्ची छावनी इलाके में एक समाचार पत्र के कार्यालय के बाहर पार्क पत्रकार का मोटरसाइकिल चोरी हो गया। पक्काडंगा पुलिस थाने में मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज करवाया गया। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है, ताकि मोटरसाइकिल को चुराने के आरोपित के बारे में कोई सुराग मिल पाए।

वीरवार सुबह रोज की तरह पत्रकार नवीन कौल निवासी रूपनगर मोटरसाइकिल नंबर जेके02एडब्ल्यू-8437 में कच्ची छावनी स्थित अपने कार्यालय पर पहुंचा। दोपहर को जब वह कार्यालय से बाहर निकला तो उसने वहां पार्क अपने मोटरसाइकिल को गायब पाया। नवीन ने आस पास के क्षेत्र में मोटरसाइकिल की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद वह परेड़ पुलिस चौकी में पहुंचे और वाहन चोरी का मामला दर्ज करवा दिया। चौकी प्रभारी ललित शर्मा का कहना है कि मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत मिलते ही उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम से शहर के सभी थानों व चौकियों में सूचना दे दी थी। इसके अलावा पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मोटरसाइकिल चोर की पहचान करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी