Jammu: कारगिल हाउस में दो छात्रों के मोबाइल फोन और नकदी चोरी

पर्स में दस हजार रुपये रखे थे। सुबह जब वह जागा तो अपनी पेंट जमीन पर गिरी पाई। पर्स भी जमीन पर गिरा हुआ था और उसमें रखे दस हजार रुपये गायब थे। मोहम्मद इब्राहिम और उनके दोस्त ने हास्टल प्रबंधन से चोरी के बारे में बात की।

By Edited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:46 AM (IST)
Jammu: कारगिल हाउस में दो छात्रों के मोबाइल फोन और नकदी चोरी
पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुट गई है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : त्रिकुटा नगर थाना अंतर्गत कारगिल हाउस में दो चोरों ने वहां रह रहे छात्रों के मोबाइल फोन और दस हजार रुपये चुरा लिया। छात्रों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरी की पूरी घटना कारगिल हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना के बारे में मोहम्मद इब्राहिम निवासी कारगिल ने बताया कि वह जम्मू में रह कर उच्च शिक्षा हासिल कर रहा है। शुक्रवार सुबह छह बजे के करीब जब वह अपने दोस्त के साथ कारगिल हाउस की दूसरी मंजिल में बने कमरे में सो रहा था, तो इस दौरान दो चोर उनके कमरे में आ गए। चोरों ने मेज पर रखे दोनों मोबाइल फोन चुरा लिया और दीवार पर टंगी उनकी पैंट में रखा पर्स भी निकाल लिया।

पर्स में दस हजार रुपये रखे थे। सुबह जब वह जागा तो अपनी पेंट जमीन पर गिरी पाई। पर्स भी जमीन पर गिरा हुआ था और उसमें रखे दस हजार रुपये गायब थे। मोहम्मद इब्राहिम और उनके दोस्त ने हास्टल प्रबंधन से चोरी के बारे में बात की। हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला गया तो उसमें दो चोर चोरी करते दिखे। कैमरे में दिखाई दिया कि दो चोर पहले हास्टल की पहली मंजिल के कमरों में घुसे थे, लेकिन वहां सभी कमरे खाली होने से वे दूसरी मंजिल में आए।

यहां वे उस कमरे में गए जिसमें मोहम्मद इब्राहिम अपने दोस्त के साथ सो रहा था। पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी