Jammu Kashmir Republic Day Parade 2021: कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद

कश्मीर घाटी में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कोई खलल न पड़े इसी को मद्देनजर रखते हुए कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा फिलहाल अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं। कश्मीर घाटी में जगह-जगह सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:41 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:41 AM (IST)
Jammu Kashmir Republic Day Parade 2021: कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद
कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा फिलहाल अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं।

जम्मू, जेएनएन। देश आज 71वां गणतंत्र दिवस समारेाह मना रहा है। केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में भी सभी प्रदेशवासी पूरे उत्साह और देशभक्ति से साथ गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेंगे। श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में उपराज्यपाल के सलाहकार बसीर अहमद खान तिरंगा फहराएंगे। कश्मीर घाटी में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कोई खलल न पड़े इसी को मद्देनजर रखते हुए कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा फिलहाल अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं।

कश्मीर घाटी में जगह-जगह सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है ताकि आतंकवादी गणतंत्र दिवस के दौरान कहीं किसी वारदात को अंजाम ने दे सकें। सभी चौराहों पर नाके लगाए गए हैं। हर अने-जाने वालों की तलाशी लेने के उपरांत ही उन्हें आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है। यहां यह बता दें कि केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पहले से ही 4जी इंटरनेट सेवा बंद है जबकि आज गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर कश्मीर घाटी में इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद कर दी गई है। उम्मीद है कि इसे देर शाम या फिर कल से एक बार फिर से शुरू किया जा सकेगा। 

chat bot
आपका साथी