Jammu : अमृतसर श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में मिला रामगढ़ से लापता किशोर

Ramgarh Youth Missing Case पंजाब पुलिस ने अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में लापता किशोर के मौजूद होने की सूचना सांबा पुलिस को दी। मात्र आठ घंटे की इस कार्रवाई में पुलिस ने लापता किशोर के अमृतसर होने का पता लगा लिया।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:48 AM (IST)
Jammu : अमृतसर श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में मिला रामगढ़ से लापता किशोर
किशोर के घर लौट आने पर परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली है।

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चक-बाना से रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता किशोर अमृतसर में मिल गया है। पुलिस ने किशोर को स्वजनों को सौंप दिया है। 14 वर्षीय किशोर साहिबप्रीत सिंह पुत्र स्व. मुख्तयार सिंह की माता गुरविंदर कौर ने सोमवार को ही उसके लापता होने की सूचना थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए उसकी तलाश में जुट गई।

रामगढ़ की विशेष पुलिस टीम ने स्थानीय गांव चक-बाना बस स्टाप से लेकर विजयपुर तथा जम्मू व कठुआ, लखनपुर जाने वाले सभी प्रमुख बस-स्टापों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई के चलते यह बात सामने आई कि लापता किशोर पीठ पर बैग लिए पंजाब की तरफ अकेला निकला है। रामगढ़ पुलिस ने तुरंत पंजाब पुलिस से संपर्क कर किशोर की फाइल फोटो व पहचान को सार्वजनिक कर उसकी तलाश में योगदान देने का आग्रह किया।

वहीं, पंजाब पुलिस ने अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में लापता किशोर के मौजूद होने की सूचना सांबा पुलिस को दी। मात्र आठ घंटे की इस कार्रवाई में पुलिस ने लापता किशोर के अमृतसर होने का पता लगा लिया। अमृतसर से किशोर साहिबप्रीत सिंह को वापस लाने के लिए पुलिस टीम सोमवार देर शाम को ही पंजाब के लिए रवाना हो गई थी। मंगलवार सुबह पुलिस टीम अमृतसर से किशोर साहिब प्रीत सिंह को अपने साथ लेकर रामगढ़ थाना पहुंची और उसे स्वजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक परिजनों की किसी बात से नाराज होकर घर से चला गया था। अमृतसर से लाने के बाद उन्होंने उसकी काउंसलिंग की और उसे समझाया। युवक अपनी गलती को माना और यह विश्वास दिलाया कि वह भविष्य में इस तरह का कदम कभी नहीं उठाएगा।वहीं किशोर के घर लौट आने पर परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली है।

chat bot
आपका साथी