Jammu : जंगल मेंं ले जाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित की तलाश की जा रही

नाबालिग की मां ने पुलिस काे बताया कि चार मई को उनकी बेटी घर से एक दुकान में कुछ सामान लेने गई थी। दुकान उनके घर से करीब एक किलोमीटर दूर है और इसी बीच रास्ते से आरोपित नीरज शर्मा ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:44 PM (IST)
Jammu : जंगल मेंं ले जाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित की तलाश की जा रही
पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: अखनूर क्षेत्र में एक सोलह वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी घर से दुकान में सामान लेने गई थी जहां से उसका 23 वर्षीय युवक नीरज शर्मा निवासी राम नगर कालोनी, अखनूर ने अपहरण कर लिया और उसे जंगल में ले गया जहां रात भर उसे बंधक बना युवक ने दुष्कर्म किया।

अगले दिन किशोरी किसी तरह इसे आरोपित के चंगुल से निकल घर पहुंची और उसने सारे मामले की जानकारी परिवारवालों को दी जिसके बाद किशोरी की मां ने अखनूर पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के अपहरण व दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई।

नाबालिग अखनूर के ही राजे चक्क गांव की रहने वाली है और उसकी मां ने पुलिस काे बताया कि चार मई को उनकी बेटी घर से एक दुकान में कुछ सामान लेने गई थी। दुकान उनके घर से करीब एक किलोमीटर दूर है और इसी बीच रास्ते से आरोपित नीरज शर्मा ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया।

वह बेटी के घर वापसी की राह देखते रहे। वहीं पांच मई को उनकी बेटी घर आई तो उसने बताया कि नीरज उसे जबरन अपने साथ जंगल में ले गया था जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन वह किसी तरह से नीरज के चंगुल से निकल गई और भाग कर घर आ गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी