Poonch Road Accident: पुंछ सड़क हादसे में बच्चे की मौत, 3 लोग घायल

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मदद के लिए खाई में उतर गए। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को खाई से निकाल उपजिला अस्पताल मंडी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत लाया घोषित कर दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:08 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:08 PM (IST)
Poonch Road Accident: पुंछ सड़क हादसे में बच्चे की मौत, 3 लोग घायल
एसएचओ मंडी बशीर कोहली ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग के शव को परिवार को सौंप दिया गया है।

जम्मू, जेएनएन। जिला पुंछ के मंडी इलाके में राजपुरा बलनई में आज सुबह हुए सड़क हादसे में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई। ये सभी लोग जाइलो JKO2AK-6609 मेंं सवार थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। फिलहाल यह पता चला है कि जाइलो में बैठ ये सभी लोग जब राजपुरा लिंक रोड के नजदीक पहुंचे तो चालक वाहन पर से अचानक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधा खाई में लुढ़क गई। गाड़ी में बैठे लोगों में एक चार साल का बच्चा भी था, जिसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी।

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मदद के लिए खाई में उतर गए। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को खाई से निकाल उपजिला अस्पताल मंडी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत लाया घोषित कर दिया। उसकी पहचान अब्दुल रइस पुत्र शाह मौत के तौर पर हुई है। वहीं घायलों में गुलाम कादर (35) पुत्र अब्दुल अहद, इम्तियाज अहमद (20) पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला और सुलेमान (10) पुत्र गुलाम कादर शामिल हैं। प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद उनकी गंभीर चोटों को देखते हुन्हें पुंछ जिला अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। ये सभी लोग आजमाबाद मुहल्ला इरिनार के रहने वाले हैं।

वहीं एसएचओ मंडी बशीर कोहली ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग के शव को परिवार को सौंप दिया गया है। इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी