Crime In Jammu: निक्की तवी से नाबालिग लड़की लापता, अपहरण का शक; नवाबाद पुलिस थाने में दर्ज हुआ मामला

वहीं शहर के बाहरी क्षेत्र पुरखू इलाके में रहने वाले विवाहिता की गुमशुदगी के मामले को पुलिस ने हल कर दिया। बीते रविवार को विवाहिता शोभा देवी अपने घर से लापता हो गई थी। महिला के परिवार वालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:24 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:24 AM (IST)
Crime In Jammu: निक्की तवी से नाबालिग लड़की लापता, अपहरण का शक; नवाबाद पुलिस थाने में दर्ज हुआ मामला
पुलिस लड़की की तलाश में उसके आसपास रहने वाले लाेगों से पूछताछ कर रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के निक्की तवी इलाके में रहने वाले एक गुज्जर परिवार ने उनकी 16 वर्षीय बेटी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार ने यह आंशका जताई है कि कुछ लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए नवाबाद पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया।

बीते रविवार रात को लाल दीन निवासी निक्की तवी कनाल रोड पुलिस चौकी में पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी साहिबा बानो बीते शनिवार को परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ भी बताए बिना घर से चली गई है। हर संभव स्थान पर उसकी तलाश की गई। पहले तो परिवार को लगा कि उनकी बेटी अपने किसी रिश्तेदार के पास गई है। हरेक रिश्तेदार के पास उसके बारे में जानकारी जुटाई गई।

कोई जानकारी ना मिलने के बाद वह अब पुलिस के पास आए है। शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। लापता लड़की की तस्वीर को कनाल रोड़ पुलिस ने शहर के सभी थाना एवं चौकी प्रभारियों के पास भेज दिया, ताकि उसके बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर कनाल रोड पुलिस को सूचित किया जाए। पुलिस लड़की की तलाश में उसके आसपास रहने वाले लाेगों से पूछताछ कर रही है।

वहीं, शहर के बाहरी क्षेत्र पुरखू इलाके में रहने वाले विवाहिता की गुमशुदगी के मामले को पुलिस ने हल कर दिया। बीते रविवार को विवाहिता शोभा देवी अपने घर से लापता हो गई थी। महिला के परिवार वालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने महिला को उसके एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया। पुलिस का कहना है कि घरेलू झगड़े के बाद महिला घर पर कुछ भी बताए बिना चली गई थी।

chat bot
आपका साथी