Jammu : निक्की तवी से नाबालिग लड़की लापता, अपहरण की आशंका

गुज्जर परिवार की 16 वर्षीय बेटी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार ने आंशका जताई है कि कुछ लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए नवाबाद पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:46 PM (IST)
Jammu : निक्की तवी से नाबालिग लड़की लापता, अपहरण की आशंका
एक गुज्जर परिवार की 16 वर्षीय बेटी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के निक्की तवी इलाके में रहने वाले एक गुज्जर परिवार की 16 वर्षीय बेटी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार ने आंशका जताई है कि कुछ लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए नवाबाद पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार रात को निक्की तवी में रहने वाले लाल दीन कनाल रोड पुलिस चौकी में पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी साहिबा बानो शनिवार को परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ भी बताए बिना घर से चली गई है। हरसंभव स्थान पर उसकी तलाश की गई। पहले तो परिवार को लगा कि उनकी बेटी अपने किसी रिश्तेदार के पास गई है। हरेक रिश्तेदार के पास उसके बारे में जानकारी जुटाई गई, पर कुछ पता नहीं चला। आखिरकार पुलिस के पास आना पड़ा है।

इस शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। लापता लड़की की तस्वीर को कनाल रोड पुलिस ने शहर के सभी थाना एवं चौकी प्रभारियों के पास भेज दिया है। पुलिस लड़की की तलाश में उसके आसपास रहने वाले लाेगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि जल्द ही लड़की को ढूंढ लिया जाएगा।

गुमशुदा महिला को बरामद कर परिवार के हवाले किया : शहर के बाहरी क्षेत्र पुरखू इलाके में रहने वाली विवाहिता की गुमशुदगी के मामले को पुलिस ने हल कर दिया। रविवार को शोभा देवी अपने घर से लापता हो गई थी। महिला के परिवार वालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने महिला को उसके एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया। पुलिस का कहना है कि घरेलू झगड़े के बाद महिला घर में कुछ भी बताए बिना चली गई थी।

chat bot
आपका साथी