दो माह पहले जापान में लापता हुए दीपक के बारे में विदेश मंत्रालय नहीं दे रहा जानकारी

टिडे कलां गांव में देसराज के बेटे दीपक कुमार दो माह पहले जापान में लापता हो गए थे। ऐसे में उनके परिवार के लोग बहुत परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:17 PM (IST)
दो माह पहले जापान में लापता हुए दीपक के बारे में विदेश मंत्रालय नहीं दे रहा जानकारी
दो माह पहले जापान में लापता हुए दीपक के बारे में विदेश मंत्रालय नहीं दे रहा जानकारी

संवाद सहयोगी, मीरा साहिब: टिडे कलां गांव में देसराज के बेटे दीपक कुमार दो माह पहले जापान में लापता हो गए थे। ऐसे में उनके परिवार के लोग बहुत परेशान हैं। बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार, सरपंच रविदर सिंह, सरपंच अश्विनी कुमार, सरपंच रमेश कुमार, सरपंच हरबंस लाल, समाज सेवक दर्शन बनमोतरा आदि दीपक के घर पहुंचे और मामले में उपराज्यपाल प्रशासन के संज्ञान में लाने का आश्वासन दिया।

दीपक की मां राजकुमारी और पिता देसराज ने बीडीसी चेयरमैन को बताया कि एक नवंबर 2019 को उनका बेटा जापान गया था। वहां वह एक एयरकंडीशनर बनाने वाली कंपनी में काम करता था। इस साल 25 जुलाई को उसका जन्मदिन था। उस दिन वह अपने साथ काम करने वाले आरएसपुरा में खौड़ टिब्बा पिया के तीन दोस्तों के साथ समुद्र में नहाने गया था। 26 जुलाई को उसके दोस्तों ने उनके घर पर फोन करके बताया कि दीपक रात को उनके साथ नहाने के लिए गया था, लेकिन वहां पर लापता हो गया। उसके बाद से ही उसके साथ काम करने वाले तीनों युवकों से उनका कोई संपर्क नहीं हो पाया और उनके मोबाइल बंद है। ऐसे में माता-पिता को शक है कि इन्हीं तीनों लड़कों ने उनके बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना को अंजाम दिया है। दीपक के पिता देसराज ने बताया कि जापान में भारतीय दूतावास के माध्यम से उन्हें एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें बताया गया है कि वहां पर जांच चल रही है। जैसे ही दीपक के बारे में पता चलता है, उनको अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे विदेश मंत्रालय तक दीपक के लापता होने की बात पहुंचा चुके हैं, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार ने उनको भरोसा दिलाया कि वे वे सोमवार को जिलाधीश जम्मू से मीरा साहब ब्लाक के सभी पंचों-सरपंचों के साथ मुलाकात करेंगे। यदि प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया तो जम्मू-आरएसपुरा सड़क को बंद कर सरकार पर दबाव बनाने के लिए विरोध प्रदर्शन भी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी