Khanyar Attack : सब इंस्पेक्टर को गोली मार कर भागे आतंकी की पहचान हुई, डीजी बोले जल्द होगा न्याय

उन्होंने कहा कि इस हमले के पीछे मौजूद सभी आतंकियों की पहचान कर ली गई है। शहीद के साथ शहादत के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा कि शहीद सब इंस्पेक्टर अपनी डयूटी को लेकर निष्ठवान था और उसकी शहादत से पुलिस परिवार को बड़ा नुकसान हुआ है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 07:07 PM (IST)
Khanyar Attack : सब इंस्पेक्टर को गोली मार कर भागे आतंकी की पहचान हुई, डीजी बोले जल्द होगा न्याय
जिला पुलिस लाइन में शहीद सब इंस्पेक्टर को पुलिस महानिदेशक सहित कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी।

जागरण संवाददाता, जम्मू : श्रीनगर के खनेयार में जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर अर्शीद खान को गोली मार कर फरार हुए आतंकी की पहचान हो गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस के डायरेक्टर जनरल दिलबाग सिंह ने आतंकी की पहचान किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह अभी उसकी तंजीम का खुलासा नहीं करेंगे लेकिन इस वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द ही न्याय के कटघरे में खड़ा कर दिया जाएगा।

जिला पुलिस लाइन श्रीनगर में शहीद सब इंस्पेक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पहले आतंकवादियों के जितने भी समूह थे जो पिस्टल से हमला करते थे, उन्हें समाप्त कर दिया गया है। यह नया ग्रुप बना है। उन्होंने कहा कि इस हमले के पीछे मौजूद सभी आतंकियों की पहचान कर ली गई है। शहीद के साथ शहादत के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा कि शहीद सब इंस्पेक्टर अपनी डयूटी को लेकर निष्ठवान था और उसकी शहादत से पुलिस परिवार को बड़ा नुकसान हुआ है। इससे पूर्व जिला पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में शहीद सब इंस्पेक्टर को पुलिस महानिदेशक सहित कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी।

इस पूरे हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक आतंकी बाजार के बीच पैदल जा रहे सब इंस्पेक्टर पर पिस्तौल से तीन गोलियां मारने के बार भागता हुआ दिखा है। सीसीटीवी फुटेज आतंकियों तक पहुंचने में पुलिस के लिए अहम साबित हो रही है। इससे पहले भी आतंकियों ने कई बार ऐसे ही सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाया है। ऐसे हमलों को रोकना पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के लिए आसान नहीं रहता क्योंकि आम लोगों के बीच से निकलकर आतंकी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। हालांकि पुलिस ने अब तक ऐसे हमले करने वाले किसी आतंकी छोड़ा नहीं है।

chat bot
आपका साथी