Jammu: फंदे से लटका मिला एक श्रमिक, दूसरे की जहर निगलने से मौत

शहर के बीएसएफ पलौड़ा इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर में घायल हुए स्कूटी सवार की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई। हादसा 29 मार्च को हुआ था। जानकारी के मुताबिक उस्ताद मोहल्ला निवासी इमरान खान स्कूटी से पलौड़ा इलाके से गुजर रहा था।

By Edited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 07:19 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 07:42 AM (IST)
Jammu: फंदे से लटका मिला एक श्रमिक, दूसरे की जहर निगलने से मौत
पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा

जागरण संवाददाता, जम्मू : तालाब तिल्लो के गोल गुजराल इलाके में एक पेड़ पर प्रवासी श्रमिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने कानूनी औपचारिकताओं के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया। वहीं दूसरी तरफ एक और श्रमिक की जहर निगलने से मौत हो गई।

पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। मंगलवार दोपहर को कैंप गोल गुजराल, किसान भवन के नजदीक राहगीरों ने पेड़ पर एक शव लटका देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव को उतार कर जब उसकी पहचान कराई गई तो पता चला कि वह छत्तीसगढ़ के जहांगीर चंपा निवासी मनोज कुमार था। इन दिनों वह शक्ति नगर में रहा था। मनोज घटना स्थल के नजदीक ही एक निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहा था।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा कि वह काम कर रहा था तो फंदे से कैसे लटक गया। दूसरी ओर जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद गंभीर हालत में जीएमसी में भर्ती एक अन्य श्रमिक ने दम तोड़ दिया। ओडीशा के रहने वाले कालिया को 24 मार्च को ही जीएमसी में भर्ती करवाया गया था। मंगलवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में एक की मौत : शहर के बीएसएफ पलौड़ा इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर में घायल हुए स्कूटी सवार की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई। हादसा 29 मार्च को हुआ था। जानकारी के मुताबिक उस्ताद मोहल्ला निवासी इमरान खान स्कूटी से पलौड़ा इलाके से गुजर रहा था। तभी उसे किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। लोगों ने उसे जीएमसी में भर्ती करवाया गया था। दोमाना पुलिस ने स्कूटी सवार को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है। वहीं, मंगलवार दोपहर को पलौड़ा केसी स्पो‌र्ट्स क्लब के नजदीक दो मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक मोटरसाइकिल पर बैठ दो पुलिस कर्मी कांस्टेबल संजीव कुमार निवासी रामकोट, कठुआ और कांस्टेबल गौरव कुमार निवासी बड़ी ब्राह्मणा घायल हो गए। दोनों पुलिस कर्मी इन दिनों पुलिस की 24 वीं बटालियन में तैनात है।

chat bot
आपका साथी