Jammu Crime News: छन्नी हिम्मत में करंट लगने से प्रवासी श्रमिक की मौत

उत्तर प्रदेश का रहने वाला राज मिस्त्री जगमोहन पुत्र हाकिम प्रसाद जो इन दिनों छन्नी हिम्मत सेक्टर नंबर तीन में रह रहा था ने काम से लौटने के बाद कपड़े धोए और उन्हें सुखाने के लिए तार पर बिछा रहा था जिस तार पर वह कपड़े बिछा रहा था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:58 PM (IST)
Jammu Crime News: छन्नी हिम्मत में करंट लगने से प्रवासी श्रमिक की मौत
मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में कपड़े सुखाते बिजली का करंट लगने से प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई। दरअसल वह अपनी झुग्गी के बाहर जिस लोहे की तार पर कपड़े सूखा था को बिजली की तार छू रही थी और उस तार में करंट हो गया था।

छन्नी हिम्मत पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया। यह घटना सोमवार शाम चार बजे की है। उत्तर प्रदेश का रहने वाला राज मिस्त्री जगमोहन पुत्र हाकिम प्रसाद जो इन दिनों छन्नी हिम्मत सेक्टर नंबर तीन में रह रहा था ने काम से लौटने के बाद कपड़े धोए और उन्हें सुखाने के लिए तार पर बिछा रहा था जिस तार पर वह कपड़े बिछा रहा था में बिजली का करंट आ रहा था। जगमोहन को इस बात की भनक तक नहीं लगी। जैसे ही उसने गिले कपड़े तार पर बिछाएं तो उसे करंट लगा और वह वहां पर ही अचेत होकर गिर पड़ा।

जगमोहन की पत्नी जानवी कुमारी जो कि मौके पर मौजूद थी ने शोर मचाया। जिसके बाद आसपास में रहने वाले लोग वहां पहुंच गए। जगमोहन को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने जगमोहन को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही छन्नी हिम्मत पुलिस अस्पताल में पहुंच गई। एसएचओ छन्नी हिम्मत करण चलोत्रा ने बताया कि प्राथमिक जांच में श्रमिक की मौत हादसे के कारण होने की बात सामने आ रही है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

चोरों ने सूने घर में सेंध लगाई

विजयपुर क्षेत्र में लगातार चोरियों का ग्राफ बढ़ता रहा है जिससे क्षेत्र के गांव धमोर से एक घर में दोपहर के समय चोरों ने 90 हजार नकदी और सोने की अंगूठी, नथ और चेन चुराई है। जब यह चोरी हुई घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे। चोरों ने मौका देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह चोरी रवि कुमार आउटर जनक राज निवासी धमोर के घर में हुई है। रवि ने इस संबंध में पुलिस थाना विजयपुर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी