Jammu Crime News: त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में प्रवासी श्रमिक परिवार की बच्ची का अपहरण, पड़ोसी पर लगा आरोप

त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में रहने वाली प्रवासी श्रमिक परिवार की 12 वर्षीय बच्ची के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के अपहरण का आरोप उनके पड़ोस की झुग्गी में रहने वाले युवक सुनील कुमार निवासी पुनिया बिहार त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन 2-ए में रह रहा है पर लगा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 06:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 06:36 PM (IST)
Jammu Crime News: त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में प्रवासी श्रमिक परिवार की बच्ची का अपहरण, पड़ोसी पर लगा आरोप
त्रिकुटा नगर पुलिस ने अपहरण के आरोपी के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में रहने वाली प्रवासी श्रमिक परिवार की 12 वर्षीय बच्ची के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के अपहरण का आरोप उनके पड़ोस की झुग्गी में रहने वाले युवक सुनील कुमार मूलत: निवासी पुनिया, बिहार इन दिनों त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन 2-ए में रह रहा है पर लगा है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए त्रिकुटा नगर पुलिस ने अपहरण के आरोपी के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

बीते मंगलावर देर रात को त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में रह रहा एक प्रवासी श्रमिक परिवार थाने में पहुंचा। उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी 12 वर्षीय बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। परिवार के सभी सदस्य काम के लिए गए हुए थे। झुग्गी पर केवल बच्ची की मौजूद थी। जब वे वापिस लौटे तो उन्होंने झुग्गी खुली हुई थी, लेकिन बच्ची गायब थी। हर संभव स्थान में उसकी तलाश करने के बावजूद उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। चूंकि बच्ची की गुमशुदगी का मामला था, इस लिए पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

बुधवार सुबह जब बच्ची के परिवार ने पाया कि उनके पड़ोस में रहने वाला सुनील कुमार भी बीते मंगलवार से लापता है। उसका मोबाइल फोन भी बंद है। स्थानीय लोगों ने बच्ची के परिवार को बताया कि सुनील पिछले कुछ दिन से उनकी बेटी के साथ घूमता हुआ देखा गया था। बच्ची के परिवार वालों ने इस के बाद बुधवार सुबह थाने में पहुंच कर सुनील कुमार के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। त्रिकुटा नगर पुलिस के अनुसार संभवता आरोपित बच्ची को ले कर बाहरी राज्य में भाग गया होगा। उसकी तलाश में जल्द की पुलिस टीम को बाहरी राज्य में भेजा जाएगा। आरोपित के मोबाइल फोन की कॉल लोकेशन को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी