केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री Anurag Thakur से मिले जम्मू-कश्मीर Olympic Association के सदस्य

जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन (जेकेओए) के पदाधिकारियों ने शनिवार को केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और जिला विकास परिषद के चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर से भेंट की। इस दौरान खेलों के समुचित विकास पर विस्तारपूर्वक चर्चा भी हुई।अनुराग ठाकुर को हेरिटेज स्पोटर्स म्यूज्यिम आने का न्यौता भी दिया।

By VikasEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:16 PM (IST)
केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री Anurag Thakur से मिले जम्मू-कश्मीर Olympic Association के सदस्य
जेकेओए के पदाधिकारी शनिवार को केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए।

जम्मू, जेएनएन । जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन (जेकेओए) के पदाधिकारियों ने शनिवार को केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और जिला विकास परिषद के चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर से भेंट की। इस दौरान खेलों के समुचित विकास पर विस्तारपूर्वक चर्चा भी हुई।

जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने बताया कि अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश अोलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष होने के अलावा बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडथ्या के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुकें हैं। यही वजह है कि खेलों के मौजूदा परिदृश्य और ओलंपिक खेलों को लेकर जारी तैयारियों पर भी बातचीत हुई।

यहां यह बताना जरूरी है कि इस समय केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पहली बार जिला विकास परिषद के चुनाव हो रहे हैं और इसके लिए अनुराग ठाकुर को प्रदेश का चुनाव प्रभारी भी नियुक्त किया गया है। यही वजह है कि जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन ने इसका लाभ उठाते हुए उनसे मुलाकात कर खेलों के बारे में बातचीत की और उनसे खेलों को बढ़ावा दिए जाने के संबंध में विचारों का आदान प्रदान भी किया।

हेरिटेज स्पोटर्स म्यूज्यिम में आने का न्यौता दिया

इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव प्रो. आशुतोष शर्मा ने भी कोरोना महामारी के बावजूद ऑनलाइन के माध्यम से विभिन्न खेल संगठनों द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिताओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अनुराग ठाकुर को अपने गृह निवास पर बनाए गए हेरिटेज स्पोटर्स म्यूज्यिम के बारे में बताया और उन्हें आने का न्यौता भी दिया।इससे पहले भी देश व प्रदेश के कई राजनीतिज्ञ, खेलों से जुड़े खेल अधिकारी और पूर्व खिलाड़ी भी दौरा कर प्रो. आशुतोष शर्मा के म्यूज्यिम का दौरा कर उनकी प्रशंसा कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी