Jammu Municipal Corporation: मेयर ने राजपुरा मंगोत्रियां में विकास कार्य शुरू करवाए, लोगों की समस्याएं भी सुनी

मेयर चंद्र मोहन गुप्ता वार्ड नंबर 29 के कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी व अधिकारियों की टीम के साथ शक्ति नगर राजपुरा व आसपास के क्षेत्रों में पहुंचे। राजपुरा मंगोत्रियां में मैसर्ज सूरी ज्यूलर्स से पंडित केशव नाथ के घर तक सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करवाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST)
Jammu Municipal Corporation: मेयर ने राजपुरा मंगोत्रियां में विकास कार्य शुरू करवाए, लोगों की समस्याएं भी सुनी
मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी के साथ राजपुरा मंगोत्रियां में गली का निर्माण शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने वीरवार को शक्ति नगर, राजपुरा और साथ लगते मुहल्लों का दौरा किया तथा राजपुरा मंगोत्रियां में विकास कार्य का शुभारंभ किया।

वीरवार सुबह मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, वार्ड नंबर 29 के कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी व अधिकारियों की टीम के साथ शक्ति नगर, राजपुरा व आसपास के क्षेत्रों में पहुंचे। उन्होंने यहां लोगों की समस्याएं सुनी और देखीं। इसके अलावा राजपुरा मंगोत्रियां में मैसर्ज सूरी ज्यूलर्स से पंडित केशव नाथ के घर तक सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करवाया।

इस मौके पर अशोक जोगी, सोम नाथ, सचिन कुमार, सुरेश गुप्ता, पवन शर्मा, प्रदीप शर्मा, केवल वर्मा, सुरेश वर्मा, किरण शर्मा आदि मौजूद थे। यहां लोगों को संबोधित करते हुए मेयर ने कहा कि आज लोगों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई है। सड़क की बदहाली हर किसी के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। गली के निर्माण के साथ यहां नालियों पर ग्रेटिंग डालने का काम भी पूरा किया जाएगा। इससे गली चौड़ी भी हो जाएगी। नालियों में गंदगी नहीं जाएगी। ग्रेटिंग को इस ढंग से लगाया जाता है कि नालियों को साफ करने में भी कोई दिक्कत न आए। इन नालियों में निकासी प्रभावित न हो, इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। गुप्ता ने कहा कि इस काम के लिए 4.67 लाख रुपये निर्धरित किए गए हैं।

उन्होंने संबंधित इंजीनियरों को निर्देश दिए कि वह काम की जांच करें और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखें ताकि लोगों को राहत मिल सके। मेयर ने कहा कि जम्मू नगर निगम शहर में विकास कार्यों को तेजी से पूरा कर रहा है और संबंधित कॉरपोरेटरों के सहयोग से मुहल्लों में ऐसे कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शक्ति नगर में नहर किनारे पर टहलने के लिए वॉक-वे बनाने के साथ पौधे लगाकर हरियाली फैलाई जा रही है। इस काम पर करीब एक करोड़ तीस लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। इस काम के पूरा होने के बाद लोगों को काफी राहत मिलेगी। यहां सुबह-शाम सैर करने के लिए लोगों को बेहतरीन जगह मिल जाएगी।

chat bot
आपका साथी