Jammu Kashmir: संस्कृत यूनिवर्सिटी परिसर में विकास कार्यों का शुभारंभ

मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने कोट भलवाल के नजदीक स्थित संस्कृत यूनिवर्सिटी में विकास कार्यों का शुभारंभ किया। सोमवार को मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने पब्लिक हेल्थ एंड सेनिटेशन कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र सिंह जम्वाल सोशल जस्टिस कमेटी के चेयरमैन कुलदीप सिंह चिब के साथ इन कार्यों काे शुरू करवाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:59 PM (IST)
Jammu Kashmir: संस्कृत यूनिवर्सिटी परिसर में विकास कार्यों का शुभारंभ
संस्कृत यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा प्राप्त स्टाफ पूरी निष्ठा और इमानदारी से बच्चों को पढ़ाता है

जम्मू, जागरण संवाददाता : मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने कोट भलवाल के नजदीक स्थित संस्कृत यूनिवर्सिटी में विकास कार्यों का शुभारंभ किया। सोमवार को मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने, पब्लिक हेल्थ एंड सेनिटेशन कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र सिंह जम्वाल, सोशल जस्टिस कमेटी के चेयरमैन कुलदीप सिंह चिब के साथ इन कार्यों काे शुरू करवाया।

यहां 30 हजार गैलन पानी की क्षमता वाला टैंक, पानी की पाइपें, ट्यूबवेल ओर इमारत के निर्माण समेत अन्य कार्य शुरू किए गए। इस मौके पर निदेशक प्रो. मदन मोहन झा, डा. रमा समोत्रा, पीएचई के एक्सइएन ब्रह्मज्योति, एइइ अमरजीत, जेई पारस व एमए मलिक व अन्य प्रतिनिधि मौजूद रहे। इस काम को 82.41 लाख रुपये की लागत से पूरा किया जाना है।

संस्कृत यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा प्राप्त स्टाफ पूरी निष्ठा और इमानदारी से बच्चों को पढ़ाता है

यहां संबोधित करते हुए मेयर ने कहा कि संस्कृत यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा प्राप्त स्टाफ पूरी निष्ठा और इमानदारी से बच्चों को पढ़ाता है। यहां काफी छात्रों के रहने के साथ अन्य व्यवस्थाएं हैं। यहां उन्हें पीने के पानी संबंधी दिक्कतें न रहें, इसलिए यह कार्य शुरू किए गए हैं। अर्से से प्रबंधन मांग कर रहा था, आज यह मांग पूरी हो रही है। अब यूनिवर्सिटी में पानी की किल्लत नहीं रहेगी। पूरे कम्पलेक्स में जल संकट खत्म हो जाएगा।

मेयर ने संबंधित इंजीनियरों को निर्देश दिए कि इन कार्यों को निर्धारित समय में पूरा कर लिया जाना चाहिए और गुणवत्ता से कोई समझौता न हो। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व जनहित के मसलों को हमेशा से ही प्राथमिकता के आधार पर हल करता रहा है। आगे भी ऐसे ही लोगों के लिए बढ़-चढ़कर काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए जम्मू नगर निगम हर संभव प्रयास कर रहा है। शहर वासियों की मदद से जम्मू स्मार्ट सिटी बनने जा रहा है। प्रबंधन कमेटी ने इसके लिए मेयर का आभार जताया। 

chat bot
आपका साथी